Sunday, August 6th, 2017
Flash

लश्करी के जनाजे में आजादी के नारे, हवाई फायर भी हुए




Social

Freedom slogans and gun salute in Lashkari funeral

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों द्वारा मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी बशीर लश्करी के जनाजे में रविवार को हजारों लोग पहुंचे। इन लोगों ने वहां भारतीय सेना से आजादी के नारे लगाए। बताया जा रहा है कि जनाजे में पहुंचे कुछ लोगों ने बंदूकें चलाकर 10 लाख के इस इनामी आतंकी को सलामी भी दी।

रविवार को कश्मीर बंद का ऐलान किया था

आप की जानकारी हेतु बता दें कि शनिवार को आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना ने लश्कर कमांडर बशीर लश्करी को ढेर कर दिया था। सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में 1 महिला सहित 2 नागरिकों की भी मौत हो गई थी। इन ग्रामीणों की मौत के कारण अलगाववादी संगठनों ने रविवार को कश्मीर बंद का ऐलान किया था। इसके बावजूद बशीर लश्करी के जनाजे में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे।

पुलिस फोर्स पर हुए हमले में शामिल था लश्करी

आपको बता दें कि लश्कर कमांडर बशीर लश्करी पिछले महीने अचबल में पुलिस फोर्स पर हुए हमले में शामिल था। इस हमले में SHO फिरोज अहमद डार सहित 6 पुलिसकर्मी शहीद हुए थे। आतंकियों ने शहीदों के शवों को भी क्षत-विक्षत कर दिया था और उनके चेहरे बिगाड़ दिए थे। इस घटना के 15 दिन बाद ही सुरक्षाबलों ने लश्करी को ढेर कर दिया।

कुछ आतंकी भी थे मौजूद एवं बंदूकें भी चलने की चर्चा

घाटी से आ रही मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शनिवार रात से ही बशीर लश्करी के जनाजे के लिए लोग इकट्टठा होने लगे थे। इस दौरान वहां कुछ आतंकियों, जिनके द्वारा गोलियां चलाकर इस आतंकी को अंतिम विदाई दी गई, की मौजूदगी की बातें भी कही जा रही हैं।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories