Saturday, September 9th, 2017 12:11:09
Flash

तैयार हो जाएं फ्लिपकार्ट की “बिग फ्रीडम सेल” के लिए, जानिए क्या हैं ऑफर्स




तैयार हो जाएं फ्लिपकार्ट की “बिग फ्रीडम सेल” के लिए, जानिए क्या हैं ऑफर्सBusiness

Sponsored




अगर आप इस मानसून ऑनलाइन वेबसाइट की किसी सेल का इंतजार कर रहे हैं तो तैयार हो जाएं। भारत के 71वें स्वतंत्रता दिवस पर फ्लिपकार्ट ‘द बिग फ्रीडम’ सेल शुरू करने वाला है। ये सेल 9 से 11 अगस्त तक चलेगी। लोगों को आकर्षित करने के लिए एचडीएफसी के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 फीसदी का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा।

‘सबसे बड़ा लोकतंत्र, सबसे बड़ी डील’ के तहत मिलने वाले सामान पर फ्लिपकार्ट लोगों को कम से कम 71 फीसदी तक का डिस्काउंट देगा। ग्राहकों के पास 30 से अधिक श्रेणियों से खरीदारी करने का विकल्प होगा, जिनमें शामिल उत्पादों पर 50 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट मिलेगा।

इसके साथ ही आजादी के दिन फ्लिपकार्ट, लेनेवो के5 नोट और स्मार्ट वॉच समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और सामान पर भी फ्लैट 50 फीसदी छूट देने वाला है। इसी हफ्ते की शुरूआत में एमेजन इंडिया ने अपने मेगा सेल ‘Great Indian Sale’ का ऐलान किया है। शॉपिंग वेबसाइट ने इसी हफ्ते जानकारी दी कि एमेजॉन पर 9 अगस्त से 12 अगस्त तक ‘Amazon Great Indian Sale’ का आयोजन किया जाएगा।

एमेजॉन प्राइम मेंबर के लिए प्राइम-ओनली एक्सक्लूसिव डील होगी साथ ही प्राइम मेंबर टॉप डील के लिए भी 30 मिनट पहले एक्सेस कर पाएंगे। कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कैशबैक ऑफर भी दे रही है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories