Saturday, September 23rd, 2017 11:44:26
Flash

गर्ल्स हिंदू कालेज की शिक्षकों से पुलिस ने किया दुर्व्यवहार, छात्राअों ने निकाली रैली




गर्ल्स हिंदू कालेज की शिक्षकों से पुलिस ने किया दुर्व्यवहार, छात्राअों ने निकाली रैलीEducation & Career

Sponsored




पाकिस्तान से एक बार फिर चौकाने वाली खबर आ रही है. दरअसल पाक के एबटाबाद के हिंदू गर्ल्स कालेज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस अधिकारी बिना किसी सूचना के कालेज में घुस गए और इसके लिए शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों से भी अनुमति नहीं ली गई. इतना ही नहीं इन्होंने प्रिंसीपल तथा अन्य शिक्षिकाओं के साथ बुरा बर्ताव किया साथ ही पुलिस अधिकारियों ने कक्षाओं में जाकर तस्वीरें भी खींची जिस से पुरे छात्राओं में दहशत का माहौल है.

इतना ही नहीं अब इस घटना का छात्राअों द्वारा जोरदार विरोध किया जा रहा है. साथ ही गर्ल्स कालेज की सभी छात्राअों ने प्रदर्शन करते हुए सभी आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में चार सदस्यीय कार्रवाई समिति का गठन किया गया है जो इस घटना से जुड़े सभी पहलुओं से संबंधित अधिकारियोंं को अवगत कराएगी.

खास बात तो यह है की इस प्रदर्शन में शिक्षक संघ के प्राधिकारी भी शमिल हो गए है। इतना ही नहीं शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षक समुदाय समाज का बहुत का विनम्र तबका है और उसने इस तरह कभी सड़कों पर उतरने की बात भी नहीं सोची थी लेकिन जिला प्रशासन की तरफ से कार्रवाई ना होने पर हमे मजबूरन सड़क पर उतरना पड़ा. इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा की यदि आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई जल्द नहीं की गई तो हम प्रदर्शन के साथ-साथ रैली भी निकालेगें .

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories