Monday, September 25th, 2017 05:18:26
Flash

सिर्फ दो मिनट में कमाएं 100 रूपए, गूगल दे रहा है मौका




सिर्फ दो मिनट में कमाएं 100 रूपए, गूगल दे रहा है मौकाAuto & Technology

Sponsored




देश का सबसे पॉपुलर सर्च इंजन गूगल ने अपना पेमेंट ऐप तेज लांच कर दिया है। कंपनी ने देश में बढ़ रहे डिजिटल ट्रांजेक्शन को देखते हुए ये कदम उठाया है। वित्त मंत्री अरूण जेटली ने आज दिल्ली स्थित इसके सेंटर पर तेज को लांच किया। इस ऐप के बाद अब डिजिटल ट्रांजेक्शन इकोसिस्टम के क्षेत्र में कॉम्पीटीशन तेज हो जाएगा। गूगल ने इसे भारत के लोगों के मुताबिक ही डिजाइन किया है।

कंपनी का कहना है कि इसका नाम ‘तेज’ इसलिए रखा गया क्योंकि यह काफी तेजी से काम करती है। बता दें कि गूगल की प्रतिद्वंदी कंपनी फेसबुक और अमेजन भी भारत में डिजिटल पेमेंट बाजार में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। गूगल के इस पेमेंट ऐप से देश में पहले से चल रहे कई वॉलेट को कड़ी टक्कर मिल सकती है। जिन कंपनियों ने अपना मोबाइल वॉलेट ऐप पहले से मार्केट में लॉन्च कर रखा है उनमें हाईक मैसेंजर, मोबीक्विक, फ्रीचार्ज, ऑक्सीजन, साइटरस पे, फोन पे, पेयू, इट्जकैश, जियो मनी और ओला मनी शामिल हैं।

गूगल तेज यूजर्स के लिए तीन तरह के ऑफर लेकर आया है। जिसके अनुसार आप हर हफ्तर 1 लाख रूपए तक जीत सकते हैं। इसके अलावा तेज स्क्रैच कार्ड और तेज रेफरल ऑफर भी दिया जा रहा है। इन सभी के अलावा जो सबसे काम की स्कीम है वे ये है कि आप एक मिनट में 51 रूपए जीत सकते हैं।

इस 51 रूपए को जीतने के लिए आपको तेज ऐप डाउनलोड करके अपने दोस्तों को तेज ऐप इंस्टॉल करने के लिए इनवाइट करना होगा। अगर आपके दोस्त या रिश्तेदार इस ऐप को डाउनलोड कर लेते हैं तो आपके इनबिल्ट अकाउंट में 51 रूपए की राशि आ जाएगी। आप इसमें कुल 50 रूपए रेफरल अवार्ड जीत सकते हैं।

ये है तेज के फीचर्स

-यह ऐप अंग्रेजी के अलावा हिंदी, बंगाली, गुजराती, कन्नड, मराठी और तमिल जैसी स्थानीय भाषाओं को भी सपोर्ट करती है।

-इसका इंटरफेस काफी साधारण है। गूगल के मुताबिक तेज के जरिए किए गए टांजैक्शन Tez Shield से सुरक्षित होंगे।

-यह शील्ड 24 घंटे काम करेगा ताकि धोखाधड़ी से बचा जा सके।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories