Sunday, July 30th, 2017
Flash

नोटबंदी में वीआईपी के लिए खास इंतजाम, रात में खुला बैंक




Politics

minister Iqbal Mehmoodसंभल। नोटबंदी का आज यानी गुरुवार को नौवां दिन है। भारत सरकार के 500 और 1000 रूपए के नोटबंदी से जहां एक ओर आम आदमी लाइन में खड़े-खड़े दम तोड़ रहा है वहीं कुछ लोग को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। जी हां यूपी के संभल में मंत्री नवाब इकबाल महमूद के लिए रात में बैंक खोला गया और उन्होंने पैसे बदलवाए। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है वो तो मंत्री नवाब इकबाल महमूद ही जानेंगे।

दरअसल, खबरों के अनुसार बुधवार को शाम उत्तर प्रदेश सरकार के खाद्य एवं औषधि प्रशासन मंत्री नवाब इकबाल महमूद और उनके बेटे सुहेल इकबाल तथा फैज इकबाल संभल के एटडीएफसी बैंक नोट बदलवाने पहुंचे जहां बैंक बंद हो जाने के बाद भी इनके लिए खोला गया। सबसे खास बात तो ये है कि शाखा प्रबंधक के केबिन में मंत्री साहब के लिए चाय-पानी की भी इंतजाम किया गया था।

वहीं बैंक के शाखा प्रबंधक मोहम्मद जावेद खान ने इससे साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि बुधवार की शाम 4.30 बजे नई करेंसी आई थी इसलिए 6.30 बजे तक लेनदेन चल रहे थे। इसी बीच नवाब इकबाल महमूद बैंक शाखा पर पहुंचे। मंत्री की आवभगत के सवाल पर प्रबंधक ने बताया कि चाय पिलाना बैंक की परंपरा है। इसलिए इस मामले पर बवाल मचाने की दरकार नहीं है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories