Friday, August 25th, 2017
Flash

होंडा ने लॉन्च किया स्टाइलिश स्कूटर, एक्टिवा से भी कम है कीमत




Auto & Technology

honda cliq

आजकल किसी को भी स्कूटर लेना हो तो वो होंडा का एक्टिवा ही लेना पसंद करता है। ऐसा हमारा नहीं लोगों का कहना है। खैर एक्टिवा तो आपने खूब खरीद ली अब आपके लिए होंडा ने ही एक और स्कूटर लॉन्च किया है जो काफी स्टाइलिश है और एक्टिवा से सस्ता भी है। इसमें कई सारे फीचर्स है जो आपको एक्टिवा से बेहतर लगेंगे।

होंडा टू-व्हीलर ने भारत में अपना नया स्कूटर Cliq को लॉन्च किया है। इसकी सबसे ख़ास बात इसकी प्राइज है। दिल्ली में इसकी शोरूम प्राइज 42,499 रूपए है, जो एक्टिवा से काफी कम है। कंपनी ने इसे चार कलर ऑप्शन पैट्रिऑटिक रेड विद व्हाइट, ब्लैक मोरक्कन ब्लू विद व्हाइट और ऑर्कश ग्रे के साथ पेश किया है।

Honda cliq launch

इस स्कूटर में कंपनी ने 110 सीसी का एचईटी इंजनप दिया है जो 8बीएचपी का पॉवर और 8.96 एनएम पिक टॉर्क जेनेरेट करेगा। इस स्कूटर में ट्यूबलेस टायर है और कंपनी का दावा है कि ये 60 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी। होंडा ने इस स्कूटर में कॉम्बी ब्रेक सिस्टम दिया है जिससे ब्रेकिंग में ज़्यादा सेफ्टी मिलेगी।

इस स्कूटर में बात अगर फ्यूल टेंक केपिसिटी की करें तो इसमें 14 लीटर का टेंक दिया है। ये स्कूटर मेल और फीमेल दोनों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसमें मोबाइल चार्जिंग सॉकेट भी है और सीट की हाइट भी कम रखी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्कूटर का मुकाबला भारत में हीरो प्लेजर, टीवीएस स्कूटी जेस्ट, यामाहा अल्फा और सुजुकी लेट्स से रहेगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories