Thursday, August 17th, 2017
Flash

कितनी बार रेप हुआ है? प. बंगाल के मंत्री का ‘द्रौपदी’ से सवाल




Politics

how-many-times-rap-w-bengal-minister-draupadi-roopa-ganguly

प. बंगाल की राजनीति में नेताओं के बयानों से उफान आ रहा है। जहां एक तरफ BJP नेत्री रूपा गांगुली ने रेप को लेकर बयान दिया है, वहीं अब ममता बनर्जी के एक मंत्री ने रूपा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जो विवाद का रूप ले सकता है।

खबरों के अनुसार TMC के मंत्री शिवन देव चटर्जी ने रूपा गांगुली के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूछा है कि बंगाल में रहते हुए उनका कितनी बार रेप हुआ है? अपनी मातृभूमी के लिए गांगूली ऐसे कैसे बोल सकती हैं? यह उनका पब्लिसिटी पाने का तरीका है।

बहू-बेटियों को बंगाल भेजें, 15 दिन में रेप न हो जाए तो बताना

इससे पहल BJP सांसद रूपा गांगुली ने शुक्रवार को प. बंगाल की कानून-व्यवस्था को लेकर विवादित बयान दे दिया। ममता सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि मैं तृणमूल को सपोर्ट करने वाली सभी पार्टियों के नेताओं से कहना चाहती हूं कि वे अपनी बहू-बेटियों, भाभी-बीवियों को ममताजी की मेहमाननवाजी के बगैर राज्य में रहने के लिए भेजें। अगर 15 दिन भी बगैर दुष्कर्म हुए रह गए तब आकर मुझे बताना।

महाभारत सीरियल में द्रौपदी थी रूपा

रूपा ने कहा कि तृणमूल सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ गए हैं। राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। 2015 में राजनीति में आने से पहले रूपा गांगुली (50) फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम था। वह कई TV सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बी.आर. चोपड़ा के महाभारत सीरियल में द्रौपदी के रोल के लिए रूपा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories