मॉडल, जिसने बचपन से फैशन को बनाया अपना करियर

youthens

Education & Career

जो उम्र बच्चों के खेलने कूदने की होती है अगर उसी में वो कुछ बड़ा कर जाए तो उनकी बात ही निराली हो जाती है। आज के जमाने में हर बच्चा फैशन से अप टू डेट रहता है। कोई भी नया फैशन ट्रेंड हो वो उसे जरूर जानता है और खुद पर अप्लाय भी करता है। फैशन सिर्फ इतने पर ही सीमित नहीं होता कि आपने फैशन को जाना अप्लाय किया और बस हो गया।

आप फैशन में अपना करियर भी बना सकते हैं। इसके लिए आपको किसी बड़ी उम्र या तजुर्बे की भी जरूरत नहीं है जरूरत है तो बस कॉन्फिडेंट की। आपको बस इतना कॉन्फिडेंट चाहिए कि आप जो भी फैशन कर रहे हैं आप उसमें कंफर्टेबल और सूटेबल है। शायद आपको यकीन न हो लेकिन जिस लड़की से हम आपको मिलवाने जा रहे हैं वो आठवी क्लास से फैशन की दुनिया में आ चुकी है।

हम बात कर रहे हैं फेमस मॉडल पूर्वी भार्गव की। हाल ही में यूथेन्स न्यूज द्वारा लिए गए इंटरव्यू में पूर्वी भार्गव ने बताया कि किस तरह उन्होंने अपने सीनियर्स से इन्सिपिरेशन लेकर फैशन जगत में अपनी जगह बनाई। इस फील्ड में इन्होंने पहला कदम तब रखा था जब ये 8वीं क्लास में पढ़ती थी। जब ये दसवी क्लास में आई तो ये पूरी तरह मॉडलिंग में जा चुकी थीं। इसके बाद इन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

पूर्वी एमटीवी पर आने वाले मशहूर शो स्पिलिट्स विला में भी सिलेक्ट हो चुकी है। कई प्रिंट्स शूट्स कर चुकी हैं और फैशन जगत में बहुत आगे बढ़ चुकी हैं। पूर्वी ने यूथेन्स न्यूज के साथ अपने सफर की कहानी शेयर करते हुए मॉडलिंग में करियर बनाने की सोच रहे युवाओं के लिए कुछ सजेशन भी दिए है तो आइए जानते हैं। पूर्वी की कहानी पूर्वी की जुबानी