Monday, September 11th, 2017 07:18:22
Flash

अपने खाली फ्लैट को OYO की मदद से बनाए मिनी होटल, और पाए शानदार किराया




अपने खाली फ्लैट को OYO की मदद से बनाए मिनी होटल, और पाए शानदार किरायाBusiness

Sponsored




अगर आपका रूम या फ्लैट खाली है और आप उसके लिए कोई अच्छा किराएदार ढूंढ रहे है तो आपको अब परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। क्योंकि अब ओयो कंपनी आपकी मदद करेंगी। जी हां, मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक होटल एग्रिगेटर वेबासाइट ओयो आपके फ्लैट को किराए पर ले सकती है और उसकी फर्निशिंग करके मिनी होटल की तरह उसका इस्तेमाल कर सकती है। इस प्रोजेक्ट के तहत ओयो ने गोआ में एक पायलट प्रोजेक्ट चला रखा है और अब इसे देशभर में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

यह फेसेलिटी देगी ओयो…
ओयो की तरफ से फ्लैट में होटल की तरह वाईफाई, एयर कंडिशन्ड कमरे, फ्लैट स्क्रीन वाला टेलिविज़न, प्री स्टॉक्ड किचन और मनोरंजन के लिए बोर्ड गेम्स की व्यवस्था की जाएगी। फ्लैट में होटल की तरह ब्रेकफास्ट देने की बजाए किचन का सामान उपलब्ध रहेगा। इस सामान का उपयोग यूजर्स अपने हिसाब से कर सकेंगे।

होटल की तरह ही चैक इन होगा…
रिपोर्टस के मुताबिक प्रोजेक्ट के तहत ओयो आपके फ्लैट की फर्निशिंग करके उसे होटल के कमरों की तरह तैयार करेगी। इसके बाद फ्लैट को होटल की तरह चेक इन करने वाले ग्राहकों को किराए पर दिया जाएगा। फ्लैट में किसी तरह का केयरटेकर नहीं रखा जाएग, ओयो के एग्जिक्युटिव ग्राहक को फ्लैट में चेक इन में मदद करेंगे।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories