Wednesday, August 30th, 2017
Flash

इंटरनेट पर ढूंढे Apple के इस सीक्रेट पेज़ को और जॉब होगी आपकी




Education & Career

Sponsored




माइक्रोसॉफ्ट, एप्पल और गूगल जैसी कंपनियों में काम करना बहुत से लोगों का सपना होता हैं। सिलिकॉन वैली जिसे स्टार्ट अप का हब भी कहा जाता हैं। वहां पर हर दुसरे और तीसरे इंसान का अपना स्टार्ट अप होता है। अगर आप भी सिलिकॉन की एप्पल कंपनी में काम करना चाहते है तो आपको एक जॉब ऑफर करने जा रहा है।

यह करना होगा आपको 
एप्पल की साइट पर एक पेज छिपा हुआ है और अगर आप इस पेज को ढूंढ निकालने में कामयाब होते हैं, तो एप्पल आपको इंटरव्यू के लिए कॉल करेगी । जी हां , ये उतना ही आसान है और इसके अलावा आपको कुछ और नहीं करना है, एक भले इंसान को इस कोडेड पेज के बारे में पता चला और उसने इसे ट्विटर पर पोस्ट कर दिया है।

लोगो के नीचे लिखा था –
हेलो! आपने हमें ढूंढ निकाला है हम दरअल एक टैलेंटेड इंजीनियर की तलाश कर रहे हैं जो एक खास इंफ्रास्ट्रक्चर कंपोनेंट को तैयार कर सके। ये दरअसल एप्पल इकोसिस्टम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होने जा रहा है।

इसके बाद जॉब की कार्यशैली के बारे में बात की गई है और कुछ सवाल भी पूछे गए हैं। इसके बाद ये जॉब एड आपको टच में रहने की सलाह देता है और आप अपना रिज़्यूमे भेज सकते हैं। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि इस पेज को ढूंढना कितना मुश्किल है लेकिन जिस शख्स ने इस पेज के बारे में ट्विटर पर पोस्ट किया है, उसके अनुसार ये काफ़ी आसान है। कुछ लोगों ने इस पेज को ढूंढने की कोशिश भी की लेकिन कोडिंग एक्सपर्ट न होने के कारण उन्हें नाकामी हाथ लगी। लेकिन अगर आप एक इंजीनियर हैं और एप्पल में काम करना आपका सपना है तो आप निश्चित तौर पर अपनी किस्मत आज़मा सकते हैं।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories