Thursday, September 7th, 2017 19:17:14
Flash

ऋतिक के सपोर्ट में आई एक्स वाइफ, कंगना को दिया करारा जवाब




ऋतिक के सपोर्ट में आई एक्स वाइफ, कंगना को दिया करारा जवाबEntertainment

Sponsored




नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार और तीन नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना रनोट अपने बयान को लेकर ज्यादातर चर्चा में बनी रहती है. इतना ही नही हांल ही में एक टीवी चैनल में दिए इन्टरव्यू में उन्होंने एक बार फिर ऋतिक रोशन पर कई आरोप लागाये. एक बात तो है कि कंगना के इन आरोपों ने ऋतिक पर फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं. हालांकि, उनकी एक्स वाइफ एक बार फिर ऋतिक को सपोर्ट करती नजर आ रही है.

-दरअसल सुजैन खान ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए ऋतिक की और अपनी एक फोटो शेयर की है. इतना ही नही तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वह एक अच्छी आत्मा पर जीत पा सके.” आगे उन्होंने कहा- “वह ऋतिक पर विश्वास करती हैं और आगे भी करती रहेंगी”

-आपको बता दे कि यह पहला मौका नही है जब सुजैन ने ऋतिक का सपोर्ट किया हो इससे पहले सुजैन ने तब ऋतिक का सपोर्ट किया था जब कंगना ने एक फोटो शेयर किया था जिसमे ऋतिक कंगना से गले लगते दिख रहे थे. हांलकि इस फोटो के बारे में सुजैन ने कहा था कि यह photo में फोटोशॉप द्वारा छेड़छाड़ की गई है.

-बता दें कि ऋतिक और सुजैन ने 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था, लेकिन इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नही हो पाई थी की आखिर इस कपल ने तलाक क्यों ले लिया लेकिन अब इस राज का खुलासा हो गया है.

-कंगना ने हाल ही में एक टॉक शो में बताया कि, “ऋतिक ने कहा था कि वह उनसे शादी नहीं कर पाएंगे, उनके घर में तलाक नहीं चलता. लेकिन बाद में सुजैन ने खुद ही ऋतिक से तलाक मांग लिया फिर ऋतिक ने कहा अब मेरा तलाक होने वाला है तो मैं तुमसे शादी के बारे में सोच सकता हूं.” कंगना के इस बयान से लगता है सुजैन को ऋतिक के अफेयर के बारे में पता चल गया था इसलिए उन्होंने ऋतिक से तलाक ले लिया था.

-लेकिन उसके बाद भी दोनों को कई बार एक साथ देखा जाता रहा है और यह ट्वीट भी यही साबित करता है कि दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories