Wednesday, August 2nd, 2017
Flash

पहचानिए कौन है ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना के साथ कर चुकी है काम




Entertainment

Sponsored

हीरोइन की एक्टिंग को देखकर आप बड़े खुश होते हैं लेकिन उनका करियर ज़्यादा दिन का नहीं होता। हमारे सामने की ही बात है कि एक्टर कई दौर तक चलते रहते हैं जबकि एक्ट्रेस सिर्फ अपना चार्म रहने तक ही चल पाती है। बाॅलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस हैं जिनका फोटो हाल ही में वायरल हो रहा है। इन्होंने राजेश खन्ना जैसे महान एक्टर के साथ काम किया था। लेकिन उनके इस फोटो को देखकर आप उनका नाम भी नहीं बता पाएंगे। आइए आपको बताते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में…

mumtaz 2

आपको वो गाना तो याद ही होगा ‘जय जय शिव शंकर’ इसी फिल्म की एक्ट्रेस थी मुमताज जिनका फोटो आपने देखा। 60 के दशक की ये हीरोइन उस समय की हिट हीरोइन में से एक थी। मुमताज सालों पहले बाॅलीवुड की दुनिया को अलविदा कहकर लंदन में बस गई थी। हाल ही में उनकी तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हैं।

Jai Jai Shiv Shankar

बताया जा रहा है कि ये तस्वीर लंदन की है। मुमताज ने बाॅलीवुड में कई हिट फिल्में दी जिसमें दो रास्ते, चोर मचाए शोर और बंधन जैसी कई फिल्में थी। उन्हें पर्दे पर आखिरी बार 1990 में आई फिल्म ‘आंधियां’ में देखा गया था। इस फिल्म को मुमताज की कमबैक मूवी बताया जा रहा था, क्योंकि इससे पहले वो 13 साल पहले फिल्म ‘आइना’ में नज़र आई थीं। गौरतलब है कि मुमताज की बड़ी बेटी नताशा माधवानी की एक्टर फरदीन खान से शादी हो चुकी है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories