Monday, September 11th, 2017 07:21:45
Flash

यदि आप भी जा रहे है ‘डैडी’ देखने, तो जरूर पढ़े ये Review




यदि आप भी जा रहे है ‘डैडी’ देखने, तो जरूर पढ़े ये ReviewEntertainment

Sponsored




फिल्म का नाम: डैडी
रिलीज़ डेट: 8 सितम्बर
समय: 2 घंटा 30 मिनट
डायरेक्टर: अशीम अहलूवालिया
को-राइटर: अशीम अहलूवालिया
कलाकार: अर्जुन रामपाल, ऐश्वर्या राजेश, आनंद इंगले, अनुप्रिया गोएनका, निशिकांत कामत, राजेश श्रींगारपुरे, उषा नाईक, मिर सरवार

रेटिंग:  2.5 स्टार 

फिल्म की कहानी
यदि हम बात करें फिल्म की कहानी की तो “डैडी”70 के दशक की फिल्म है. फिल्म में अर्जुन रामपाल ने गवली का किरदार निभाया है. जो मुंबई में रहता है और एक मिल में काम करता है . लेकिन गरीबी और परिस्थितयां उसे एक सामान्य जीवन नहीं जीने देती है. और एक दिन अचानक गवली से मर्डर हो जाता है और उसी मर्डर के बाद गवली अंडरवर्ल्ड का एक जाना-पहचाना चेहरा बन जाता है. उसके बाद गवली एक गैंग बनाकर पुरे मुंबई पर राज करने लगता है. और एक दिन फिर गवली की दाउद से दुश्मनी हो जाती है. दोनों एक दूसरे को चूहे और बिल्ली की तरह ठोकने की कोशिश में लगे रहते हैं. लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि गैंगस्टर गवली एक पॉलिटिशियन ‘डैडी’ बन जाता है. अब आगे की कहानी समझने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

क्यों देखें

यदि आप बेहतरीन अभिनय के शौकीन है तो यह फिल्म आपके लिए बिलकुल परफेकट है. क्योंकि फिल्म में गवली के किरदार में अर्जुन रामपाल और दाउद का किरदार फरहान अख्तर ने निभाया है. जो हमे फिल्म देखने के लिए बांधे रखता है. हांलकि फिल्म की कहनी सपाट है.

ये है फिल्म में कमी

डैडी में संगीत की बात करे हम तो इसमें संगीत नाम मात्र के लिए है. ऐसा लगता है फिल्म में संगीत ही नहीं है. इतना ही नहीं कई बार लगता है फिल्म कुछ लंबा खींच गई है. फिल्म को देखते हुए ऐसा लगता है जैसे आप क्राइम पैट्रोल देख रहे हो. वही हम डायलॉग की बात करे तो फिल्म में एक भी डायलॉग ऐसा नहीं है जो हम याद रख सके.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories