Wednesday, August 23rd, 2017
Flash

इलियाना के साथ उनके फैन ने कर दी बदतमीजी, ट्विटर पर जताई नाराजगी




Education & Career

Sponsored




 

वैसे तो एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी फिल्म बादशाहो को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस समय एक और बड़ी वह को लेकर चर्चा का चिषय बनी हुई हैं। दरअसल , उनक एक फैन ने उनके साथ बदतमीजी कर दी , जिसे लेकर वे बेहद नाराज हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने लिखा है कि मैं ‘मैं जानती हूं कि हम सभी एक खराब दुनिया में रह रहे हैं। मैं पब्लिक फिगर नहीं हूं। “मैं जानती हूं कि प्राइवेट या गुमनाम जिंदगी नहीं जी सकती हूं”।

29 साल की एक्ट्रेस ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘…लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि किसी भी व्यक्ति को मेरे साथ बुरा व्यवहार करने की आजादी है। फैंस यह समझने की कोशिश करें कि आखिर वह एक महिला हैं।’ हालांकि यह पता नहीं चला कि इलियाना के साथ यह घटना कहां हुई।

बता दें कि इलियाना इससे पहले भी छेड़छाड़ और महिला सुरक्षा से जड़े मुद्दे उठा चुकी हैं। इसी साल फरवरी में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था- जिसमें लिखा था कि एक लड़की ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के सभी मैसेज पब्लिकली शेयर कर दिए थे, जिसमें लड़के ने उसके न्यूड फोटो पोस्ट करने की धमकी दी थी।
इसमें उन्होंने उस लड़की की तारीफ करते हुए लिखा है कि मैं उस लड़की की हिम्मत की दाद देती हूं, जो इस घटना को सामने लेकर आई। इसके बाद इलियाना ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना भी शेयर की। हालांकि फैन ने उनके साथ बदतमीजी कहां और कब की, इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं लिखा है।
फिलहाल इलियान अजय देवगन के साथ आ रही उनकी फिल्म बादशाहो के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories