Tuesday, September 19th, 2017 04:18:57
Flash

लैब्राडॉर डॉग ने बिल्ली के बच्चे को लिया गोद, साथ में देखते है टीवी




लैब्राडॉर डॉग ने बिल्ली के बच्चे को लिया गोद, साथ में देखते है टीवीPhoto & Video

Sponsored




कभी-कभी जीवन में कुछ ऐसी चीजें घटती हैं, जिसकी वजह से हमारे चेहरे पर स्माइल आ जाती है या कभी हम समझ नहीं पाते है कि ऐसी चीजों पर क्या रिएक्ट करें। खासकर जब दो दुश्मन एक साथ हो। मतलब आप और हम सभी जानते है कि कुत्ते और बिल्ली के रिलेशन को। लेकिन कुछ दिनों पहले बिल्ली के बच्चे को एक प्यारे से लैब्राडॉर डॉग ने गोद ले लिया। ब्रिटिश पशु आश्रय ने इस संबंध में लिखा, लेब्राडॉर डॉग रोल को खूब अच्छे से निभा रहा है, वहीं छोटी सी एवा काफी सीरियस दिखाई दे रही।

पांच सप्ताह पुरानी एवा कुछ दिन पहले लंदन के बगीचे में पड़ी मिली, जिसके बाद ब्रिटीश पशु आश्रय में एवा की मुलाकात उसके प्यारे दोस्त बर्नी से हुई। 3 साल का लेब्राडॉर अपनी नई दोस्त का खूब ख्याल रखता है, और साथ ही सुरक्षा के लिए हर कदम पर नज़र भी रखता है। यह दोनों एक दुसरी की आदत बन चुके है, इसलिए वह हर सुबह उसको देखने के लिए बैटरसी आने का इंतजार नहीं कर सकता। यह एवा के लिए भी बहुत अच्छा है, क्योंकि उसके पास मां, भाई या बहन नहीं हैं, इसलिए बार्नी उसका सबसे अच्छा और पसंदीदा दोस्त बन गया है। इस संबंध में हेड नर्स राहेल अबदी ने कहा, ‘वह उन्हें बहुत खुशी है कि वे एक साथ खुश है और पता है कि उनका सबसे कठिन दिन उनके पीछे छूट गया है।’

एक तरह से एवा को हमेशा के लिए एक घर मिल गया है। जब वह बड़ी हो जाएगी उसके बाद यह उस पर रहेगा कि वह घर छोड़कर जाना चाहती है कि नहीं। साथ ही बर्नी भी उसका सबसे अच्छा दोस्त बन गया है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories