Friday, September 22nd, 2017 12:57:08
Flash

गर्मियों में खादी के कपड़ों में कुछ यूं दिखें फैशनेबल




Fashion

70-fashion_5

गर्मियों के मौसम में खादी के कपड़े आपके लिए अच्छे साबित हो सकते हैं। खादी के कपड़े से बने स्पैगटी, डेनिम से लेकर शॉर्ट ड्रेस तक इस मौसम में न केवल आपके लिए आरामदेह साबित होंगे बल्कि आपको नया और स्मार्ट लुक भी देंगे। वूनिक डॉट कॉम की स्टाइल प्रमुख भाव्या चावला, शॉपओटाक्सडॉटकॉम के सहसंस्थापक जिमी कॉल  और एलयूआरएपी डॉटकॉमकी प्रमुख स्म़ृति खुराना ने खादी के कपड़ों में फैशनेबल दिखने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं।

– खादी की हाथ से बनी साड़ी सबसे बेहतर होती है। ये विभिन्न रंगों और स्टाइल में मिलती है। खादी साड़ी को पहनने से कोई समस्या नहीं होती है, क्योंकि गर्मी में ये कंफर्टेबल होती है। मॉडर्न लुक के लिए जरदोजी की कड़ाई और ब्लॉक प्रिंट वाली खादी की साड़ी चुनें। आप रंगीन प्लेन खादी साड़ी को कड़ाईदार शर्ट ब्लाउज के साथ भी पहन सकती हैं। जो एकदम नया लुक देगा।

– अलग अंदाज में स्टाइलिश नजर आने के लिए आप खादी की स्पेगटी , टॉप को स्कर्ट या ढीले ढाले पैंट के साथ पहन सकती हैं। आप खादी के क्रॉप टॉप को हल्के घेरदार स्कर्ट के साथ पहनकर बेहद आकर्षक नजर आ सकती हैं।

khaadi-new-winter-designs-collection-for-ladies-2016-17

– बच्चों के लिए खादी का कपड़ा सबसे अच्छा होता है। साधारण प्रिंट वाले डे्रसया विभिन्न् डिजाइनों वाले कट फ्लेयर्ड खादी के टॉप लड़कियों के लिए बेहतर होंगे। जबकि लड़के हाथ से तैयार खादी के शर्ट और पैंट पहन सकते हैं। बच्चों के लिए खादी को पहनना आरामदेह और आसान होता है।

– अगर आप गर्मियों के मौसम में और सहज महसूस करना चाहती हैं तो खादी के कुर्ते या शॉर्ट ड्रेस पहन सकती हैं। आप गले पर बढिय़ा कढ़ाई वाली कुर्ती के साथ कुछ ज्वेलरी भी ट्राय कर सकती हैें।

– चटख रंग के खादी के स्कार्फ या दुपट्टे को आप प्लेन ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। शॉर्ट के उऊपर खादी का श्रग पहनें, जो आपको स्मार्ट लुक देगा।

– स्टाइल और सहजता के हिसाब से खादी का डेनिम बेहतर होता है। डेनिम खादी पैंट को ऑफ शोल्डर या शोल्डर टॉप के साथ पहनें।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories