Tuesday, August 8th, 2017
Flash

पाक एक्ट्रेस ने भारत को बताया शैतान, पीएम मोदी पर किया अभद्र कमेंट




Entertainment

Indecent comments on Modi and Netanyahu by Pak actress Veena Malik

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक भारत के टीवी शो ‘बिग बॉस 4’ में बतौर कंटेस्टेंट आई और अपनी शर्मिंदगी टाक पर रख कर बेहद फूहड़ कारस्तानियों में मशगूल नज़र आई थी, अब ये मोहतरमा लगता है इतने चूहें खाकर हज़ पर जाने की फ़िराक में है, अपनी बढ़ती उम्र के बाद भारत में तो कोई उसे दाद देने वाला रहा नहीं, इसलिए शायद उसने पाकिस्तान और पाकिस्तानियों को खुश करने की ठान ली है, इसके पीछे की मंशा सारा जहाँ बाद में जान जाएगा, फिलहाल तो बताते हैं उनका हालिया वाकया –

पीएम मोदी की इजरायल विजिट के पीछे उसने अपना स्वार्थ साधते हुए एक वीडियो में हमारे भारत के खिलाफ जहर उगला है। उसने भारत और इजरायल को शैतान देश बताते हुए इस वीडियो में हमारे पीएम मोदी और इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी की है।

भारत और इजरायल को जमीन पर बसने वाले दो शैतानी मुल्क कहा

यह वीडियो एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के बुलेटिन पर प्रसारित किया गया है, जिसमें वीना बतौर एंकर नजर आ रही है। चैनल के ट्विटर हैंडल पर भी इसे शेयर किया गया है। वीना वीडियो में कह रही है कि भारत और इजरायल जमीन पर बसने वाले दो शैतानी मुल्क हैं, जिनका मकसद सिर्फ मुसलामानों की तबाही है। दोनों ही मुसलमानों के खून के प्यासे हैं। वीडियो में वीना बोली है कि भारत ने कश्मीरियों पर जुल्म की इन्तेहाँ कर रखी है और इजरायल ने फिलिस्तीनियों के साथ भी ऐसा ही किया है।

एक सपोला दूसरे सांप से मिलने जा रहा है – वीना

मोदी साहब के इजरायल दौरे को लेकर वीना ने कहा है कि हिंदुस्तानी वजीर-ए आलम नरेंद्र मोदी इजरायल का दौरा कर रहे हैं। बल्कि यूं कह लीजिए कि एक सपोला दूसरे सांप से मिलने जा रहा है। मोदी अपने बड़े अब्बू यानी इजरायली वजीर-ए-आजम से मिल रहे हैं। गौरतलब है कि मोदी 6 जुलाई तक इजरायल दौरे पर हैं।

भारत से कमाई कर चुकी है वीना

वीना ने ‘बिग बॉस’ के अलावा, ‘गली गली चोर है’ (2012) ‘तेरे नाल लव हो गया’ (2012), ‘दाल में कुछ काला है’ (2012), ‘जिंदगी 50-50’ (2013), ‘सुपर मॉडल’ (2013) और ‘मुंबई 125 KM 3D’ जैसी कई फिल्मों में काम कर हमारे मुल्क की से काफी कमाई कर चुकी है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories