Thursday, August 31st, 2017
Flash

सीमा पर भारत का जोरदार पलटवार, पाक के 11 लोगों को किया ढेर




indian army killed 11 people of pakistan says pakistani media

सांकेतिक तस्वीर

भारतीय सेना लगातार पाकिस्तान की कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। मंगलवार को माछिल सेक्टर में तीनों जवानों की शहादत के बाद से भारतीय जवान सीमा पर जोरदार कार्रवाई कर रही है। आज जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 11 नागरिकों को ढेर कर दिया है। ख़ास बात यह है कि इस बात की जानकारी पाकिस्तान मीडिया की ओर से दी गई है।

indian army killed 11 people of pakistan says pakistani media

पाकिस्तानी वेबसाइट डॉन में छपी है यह ख़बर

पाकिस्तान वेबसाइट डॉन के मुताबिक, बुधवार को भारत ने लवात एरिया में भारी फायरिंग की। मोर्टार भी दागे। इस दौरान एक बस भी इसकी चपेट में आ गई। इसमें मरने वालों की संख्या 11 हो गई है। इतना ही नहीं पाकिस्तान के इंटर सर्विसेस पब्लिक रिलेशंस के अनुसार, इंडियन आर्मी ने इस हमले में जख्मी लोगों को लेकर जा रही एम्बुलेन्स को भी निशाना बनाया।

भारत ने पाक की 4 चौकियों को बनाया निशाना
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भारतीय सेना ने माछिल, पुंछ, केल और रजौरी सेक्टर में जोरदार कार्रवाई कर रही है। सेना ने पाकिस्तान की चार चौकियों को निशाना बनाया है। कार्रवाई के दौरान सेना ने 120 मिमी के भारी मोर्टार और मशीन गनों का इस्तेमाल किया है।

बता दें कि मंगलवार सुबह पाकिस्तान ने माछिल सेक्टर में पैट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया था। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में सेना के तीन शहीद हुए थे। पाकिस्तान यहीं नहीं रूका था उसने शहीद हुए एक जवान प्रभु सिंह के शव के साथ बर्बरता भी की थी। सूत्रों की माने तो भारतीय सेना ने तीन सैनिकों की शहादत का बदला लेने के लिए ही यह हमला किया है। बुधवार यानी कि आज भी पाकिस्तान की ओर से सीमा पर फायरिंग की गई है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories