Tuesday, August 15th, 2017
Flash

सैफ की बीवी के साथ था रवि शास्त्री का अफेयर, फोटो ने मचाई थी सनसनी




Entertainment

ravi shastri

रवि शास्त्री को हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम का कोच चुन लिया गया है। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया की हार के बाद से ही अनिल कुंबले ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और ये पद रिक्त था। काफी लंबे समय से कयास भी लगाए जा रहे थे कि रवि शास्त्री ही इस पद के प्रबल दावेदार होंगे।

ravi shastri cricket coach

रवि शास्त्री को टीम इंडिया में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए तो जाना ही जाता है साथ ही उन्हें बेहतरीन कॉमेंट्री करने के लिए भी जाना जाता है। टीम इंडिया में मैच खेलने के दौरान उनके कई सारे किस्से हैं जो मशहूर है। उनमें से एक किस्सा उनके और बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह का भी है।

रवि शास्त्री अपने जमाने के हैंडसम क्रिकेटर माने जाते थे। उस समय उनकी फीमेल फैन फॉलोविंग भी तगड़ी हुआ करती थी। रवि शास्त्री का शादी से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ भी नाम जुड़ा था। अमृता सिंह के साथ अफेयर को लेकर उनकी खूब चर्चा हुई थी।

ravi shastri and amrita singh

अमृता और रवि शास्त्री के अफेयर उस समय सनसनी बना जब इन दोनों ने एक मैग्जीन के लिए साथ में फोटोशूट कराया। उस समय ये भी अफवाह उड़ी की इन दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन उस समय यह बात झूठी साबित हुई। साल 1990 में रवि ने रितु सिंह से शादी कर सभी अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया।

ravi shastri with wife

आपको बता दें कि रवि शास्त्री अपने खेल में भी काफी माहिर थे। उनके नाम पर लगातार छः छक्के लगाने का रिकॉर्ड है जो उन्होंने जनवरी 1985 में बनाया था। इसके अलावा वर्ल्ड क्रिकेट चैंपियंशिप में पांच मैचों में 182 रन बनाने के साथ आठ विकेट लिए थे। उस समय उन्हें प्लेयर ऑफ दी सीरिज चुना गया था।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories