Friday, October 20th, 2017 18:11:40
Flash

Video: सऊदी में फंसी महिला ने भगवंत मान से रोते-रोते लगाई मदद की गुहार




Video: सऊदी में फंसी महिला ने भगवंत मान से रोते-रोते लगाई मदद की गुहारViral

Sponsored




सऊदी अरब के द्वादमी नामक शहर में फंसी पंजाब की एक लड़की का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. दरअसल एक साल पहले सऊदी अरब गई बोपाराय गांव की महिला रीना ने व्हाट्सएप पर वीडियो डाल पंजाब के सांसद भगवंत मान से उसे वापस लाने की गुहार लगाई है.

बता दें कि एक साल पहले होशियारपुर और मुंबई के एजेंटों के जरिए विदेश गई रीना ने मालिकों पर मारपीट के आरोप लगाए है. रीना की शादी पंजाब गांव बोदल कोटली (होशियारपुर) के किशन से हुई थी. किशन (पति) का स्वास्थ्य सही ना रहने की वजह से किशन काम करने में असमर्थ था इसलिए रीना काम के लिए सऊदी अरब चली गई थी लेकिन अब वायरल हुए रीना के वीडियो ने परिवार के साथ-साथ देश भर को चिंता में डाल दिया है.

वीडियो में रीना रोते हुए कह रह है कि, “भगवंत मान साहब मेरी हेल्प करो. मेरी मदद करो. मैं यहां पर बहुत दुखी हूं. मैं इधर मुसीबत में फंसी हूं. मुझे यहां आए एक साल हो गया है. मैं एक साल से जुल्म सह रही हूं. इतना ही नहीं रीना आगे कहती है कि, “मुझे यहां खाना भी नही दिया जाता है. मुझे एक रूम में बंद कर रखा है. मैंने पुलिस से भी शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने भी मदद नही की है. मैं मर जाऊंगीं मुझे यह लोग मार डालेंगे. आप प्लीज यहां से मुझे निकालिए.  मेरे भी बच्चे हैं. मैं अपने बच्चों के पास वापस लौटना चाहती हूं.”

वही इस पूरे मामले पर रीना की माता चंद रानी ने बताया, उसकी लड़की साऊदी अरब में बड़ी मुश्किल में फंसी हुई है, उसे उसके मालिकों ने कमरे में बंद कर रखा है उसके साथ मारपीट कर रहे है. उसे सैलरी भी नही दे रहे है. आगे रीना की माँ ने बताया कि शुरू के कुछ महीने तो सब ठीक चला पर पिछले चार महीने से वह बहुत परेशानियां झेल रही है. इतना ही नहीं वीडियो आने के बाद रीना की माँ ने भी आप के सांसद भगवंत मान से मदद की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़े: देवी-देवता थीम में हुई शादी, एक-दूजे के हुए ‘विष्णु और लक्ष्मी’

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories