Friday, August 25th, 2017
Flash

“बड़े अच्छे लगते हैं” कि ये एक्ट्रेस हैं दोबारा प्रेग्नेंट, दिखाया बेबी बंप




Entertainment
Image result for chahat khanna shows baby bump
पॉपुलर सीरियल कुबूल है कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना एक बार फिर खुश खबरी देने वाली हैं। वे दोबारा प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे अपना बेबी बंप  दिखा रही हैं। बता दें कि चाहत की बेटी जौहर मात्र 10 महीने की है और वे दूसरी बच्च्चे की प्लानिंग कर रही हैं। उन्होंने 2016 में पहले बच्चे को जन्म दिया था। दो बच्चों में गैप को लेकर चाहत कहती हैं कि गैप क्या होता है। मैं इन चीजों पर यकीन नहीं करती। ये तो बस भगवान का प्लान फॉलो कर रही हूं।

बता दें कि चाहत इन दिनों एक्टिंग की दुनिया को छोड़ मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं।  वे अक्सर अपनी बेटी के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 16 साल की उम्र में कर ली थी शादी हाल ही में चाहत फ्रेश फेस ऑफ द ईयर कैटेगरी में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।
Related image
16 साल की उम्र में कर ली थी शादी
चाहत को 16 साल की उम्र में भरत नर्सिंघानी (बिजनेसमैन) से प्यार हो गया था। दिसंबर 2006 में जोड़ी ने शादी की। शादी के लिए चाहत ने पॉपुलर शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ छोड़ दिया था। हालांकि, 7 महीनों बाद इनका रिश्ता खत्म हो गया।  चाहत ने भरत पर फिजिकल एब्यूज का आरोप लगाया था।  2013 में उन्होंने मशहूर राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की। दोनों की एक बेटी जौहर है। चाहत अब तक ‘कुमकुम: प्यारा सा बंधन’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ और ‘हीरो भक्ति की शक्ति है’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories