Saturday, July 29th, 2017
Flash

आतंकियों के पास मिले 2 हजार के नए नोट




2000

नई दिल्ली। जम्‍मू-कश्‍मीर के बांदीपुरा में मंगलवार को सेना ने दो जवानों को मुठभेड़ में मार गिराया है। खबर है कि आतंकवादियों के शवों की तलाश के दौरान जवानों को सरकार द्वारा जारी किए गए 2 हजार रुपए के नए नोट मिले हैं। इसके अलावा भारी तादाद में हथियार भी बरामद किए गए हैं।

खबरों के अनुसार बांदीपुरा जिले के गोरीखान गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सिक्युरिटी फोर्सेस और पुलिस की टीम ने देर रात से ज्वॉइंट सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसी दौरान आतंकवादियों और जवानों के बीच फायरिंग हुई। इसमें आतंकवादियों ने दो जवानों को मार गिराया। हालांकि अभी आतंकवादियों की पहचान की जा रही है।

पिछले कुछ दिनों में ही सेना ने आतंकवादियों से विभिन्न स्थानों पर चली मुठभेड़ में करीब छह आतंकवादियों को मार गिराया है। दरअसल नोटबंदी से बदली परिस्थितियों के बाद आतंकवादियों में भी हताशा फैल चुकी है। दूसरी ओर सीमा पर पाकिस्‍तान की ओर से हो रही सीजफायर उल्‍लंघन की घटनाएं बदस्‍तूर जारी हैं। सोमवार को भी पाकिस्‍तान ने राजौरी में भारी गोलाबारी की थी। इससे पहले हुई गोलाबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था। हालांंकि भारत ने हर बार पाकिस्‍तान को उसकी इस कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्‍तान के कई जवान मारे जा चुके हैं।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

No Related

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories