Thursday, September 7th, 2017 15:46:12
Flash
EntertainmentViral

Sponsored




क्या देखा आप ने ‘जूली 2’ का बोल्डनेस और रोमांस से भरा ट्रेलर




फिल्म जूली 2 का टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. राय लक्ष्मी साउथ इंडियन सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. पिछले दस साल से सिनेमा की दुनिया में हैं. लेकिन बॉलीवुड हीरोइन के तौर पर उनकी यह डेब्यू फिल्म है.

आपको बता दे कि 2004 में आई फिल्म ‘जूली ये दूसरा पार्ट है। जूली में एक्ट्रेस नेहा धूपिया थी जिन्होंने काफी बोल्ड सीन भी दिए थे. हांलाकि फिल्म जूली 2 में भी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी काफी हद तक बोल्ड सीन दिए है.

फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो अपने करियर को सफल करने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने से भी पीछे नहीं हटती. वहीं उसके कई दीवाने हैं जो उसके साथ वक्त गुजारना चाहते हैं। इतना ही नही यह यह फिल्म बॉलीवुड के काले राज खोलती है और पॉलिटिक्स व अंडरवर्ल्ड का घिनौना सच सामने लाती है.

5 माई 1989 को बंगलूरू में जन्मी राय लक्ष्मी ने 15 साल की ही उम्र में फ़िल्मी दुनिया में अपना कदम रख लिया था. इनकी पहली फिल्म है “कार्का कासादारा” है जो एक तमिल फिल्म है. दस साल के अब तक के सफर में वह 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इनमें मलयालम, तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्में शामिल हैं.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories