Saturday, August 26th, 2017
Flash

कभी-खुशी कभी-गम की छोटी करीना, इमरान के साथ करेगी रोमांस




Entertainment

Sponsored




करण जौहर की फिल्म कभी खुशी, कभी गम के सभी किरदार आज भी याद होंगे, क्योंकि यह चर्चित फिल्म बहुत से लोगों ने देखी हैं। पर क्या आपको छोटी करीना याद है, जी हां वहीं जो अपने फ्रेंड्स के साथ मिलकर छोटे ऋतिक को लड्डू कहकर चिड़ाया करती थी। और उसे दिल्ली के चांदनी चौक में दौड़ा दौड़कर उसे परेशान करती थी। उस छोटी करीना का असली नाम मालविका राज हैं। लेकिन वह अब बच्ची नहीं रही हैं। मालविका को देखने के बाद आप यहीं कहेंगे OMG!

फिल्म ‘कप्तान नवाब’ से करने जा रही डेब्यू
मालविका, इमरान संग फिल्म कप्तान नवाब में मुख्य अदाकार के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं। बता दें फिल्म कप्तान नवाब सच्ची घटनाओं से प्रेरित युद्ध पर आधारित एक कहानी है। इस फिल्म में इमरान सैनिक की भूमिका में नज़र आने वाले है। यह पहली बार होगा कि इमरान इस भूमिका में नज़र आएंगे।

फिल्म निर्देशक कर चुके है मालविका की तारीफ
फिल्म कप्तान नवाब के निर्देशक टोनी डिसूजा से पूछा गया कि मालविका की एक्टिंग के बारे में उनका क्या कहना है तो उन्होंने बताया कि, ‘हमें खुशी है कि मालविका से मिले और उन्हें फिल्म में शामिल किया। हमने कई बार मालविका के ऑडिशन भी लिए हैं, जिसमें हर ऑडिशन में उनका काफी सरहानिया प्रदर्शन रहा हैं। वैसे मालविका पहले भी फिल्म इंडस्ट्री बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं और वह अच्छी तरह से वाकिफ भी हैं।

करीना कपूर की परछाई हैं
मालविका के बहुत सारे फोटोज़ में करीना कपूर की झलक दिखती हैं। सोशल मीडिया साइट्स पर भी कई फोटोज़ शेयर किए हैं जिसमें वह करीना की तरह हॉट लग रही हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories