Saturday, September 9th, 2017 10:56:28
Flash

Harper Bazaar मैगज़ीन के लिए फोटोशूट, इस अवतार में नज़र आईं क्वीन




Harper Bazaar मैगज़ीन के लिए फोटोशूट, इस अवतार में नज़र आईं क्वीनEntertainment

Sponsored




15 सितंबर को कंगना रनोट की फिल्म ‘सिमरन’ रिलीज़ होने वाली है। इसके प्रमोशन के बीच कंगना ने हाल ही में एक फोटोशूट भी कराया जिसमें वह दूल्हन के परिधान में नज़र आ रही है। कंगना इन परिधान में बिल्कुल क्वीन की तरह लग रहीं है। दरअसल यह फोटोशूट कंगना ने अपनी मूवी सिमरन के लिए नहीं बल्कि ‘हरपर बाजार मैगजीन’ के ब्राइड इंडिया के कवर के लिए शूट किया है। कंगना कर सह फोटोशूट मैगज़ीन के ब्राइड मीडिया के कवर के लिए शूट किया है। सितंबर के माह में ईशू होने वाली मैगज़ीन के कवर पेज़ पर नजर आएंगी। इस फोटोशूट में कंगना खूबसूरत गहनों और लहंगों में नज़र आ रही है। कंगना ने इस फोटोशूट के लिए राजस्थान के कुंदन वाली जूलरी पहनी है और वह सिर पर राजस्थानी बोडला पहने हुए नज़र आ रही हैं। साथ परिधान भी कुछ उसी प्रकार के नज़र आ रहे है।

 

आपको बता दे कि फिल्म सिमरन में नज़र आने वाली कंगना एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जिसे शराब और जुए की लत रहती है। और अपनी इस लत के लिए वह कई बार चोरी भी करती है। इस फिल्म में कंगना पहले एक पंजाबी लड़की थी जिसे बाद में गुजराती कर दिया गया।

 

कंगना अभी खासकर ऋतिक और उनके बीच हुए टकराव को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं। जो हर दिन तुल पकड़ती जा रही है। हाल ही में जब वह टीवी शो में एक इंटरव्यू के दौरान मेहमान बनी नज़र आईं कंगना ने तल्ख लहजे में ऋतिक से माफी की मांग की। यह पहली बार नहीं हुआ जब कंगना ने रीतिक और राकेश रोशन से माफी के लिए मांग की है। इससे पहले भी वह 2 अलग -अलग जगह अपने इंटरव्यू में ऋतिक और उनके पिता के साथ हुए विवाद पर माफी मांगने को कहा था।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories