Wednesday, September 13th, 2017 03:25:19
Flash

पिता के साथ कंगना के अफेयर पर सूरज पंचोली ने किया बड़ा खुलासा




पिता के साथ कंगना के अफेयर पर सूरज पंचोली ने किया बड़ा खुलासाEntertainment

Sponsored




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का पिछले दिनों दिया बयान तो आपको याद ही होगा जिसमे उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के बारे में खुल कर बात की थी. इतना ही नहीं उनमें से एक नाम था आदित्य पंचोली का जिनके बारे में कंगना ने काफी चौंकाने वाले आरोप भी लगाये थे. कंगना का इंटरव्यू आने के बाद अब हाल ही में पहली बार आदित्य के बेटे सूजर पंचोली ने बात की है.

दरअसल एक इंटरव्यू में सूजर पंचोली ने अपने पिता आदित्य पंचोली और एक्ट्रेस कंगना रनौत के अफयेर के बारे में खुल कर बात की है इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि जब कंगना और उनके पापा का अफेयर था तब वो 15 साल के थे. उस समय उन्हें समझ नहीं थी कि क्या चल रहा है लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा था कि घर में सब ठीक नहीं है.

आगे सूरज ने कहा कि इन सब का असर मेरी मां जरीना वाहब पर हो रहा था. मुझे पता था कि हमारे घर में कुछ भी ठीक नहीं है. वो बहुत खराब समय था. ये सब तब तक चलता रहा था जब तक कंगना का अफेयर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से शुरू नहीं हो गया.

वही ख़बरें हैं कि जब इस बारे में आदित्य पंचोली से बात की गई तो उन्होंने इन सभी बातों को बेबुनियाद बताया.  इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह पागल लड़की है. क्या करें, क्या आपने इंटरव्यू देखा? क्या आपको ऐसा नहीं लगा कि कोई पागल इंसान बातें कर रहा हो?

आदित्य ने ये भी कहा , मैं कंगना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा. वो झूठ बोल रही है इसलिए मैं कानून की मदद लूंगा. हालांकि, इसके साथ ही आदित्य ने कंगना की तारीफ भी की थी.

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories