Friday, September 1st, 2017
Flash

अब अजय देवगन की नाराजगी का शिकार हुए कपिल शर्मा




Entertainment

Sponsored




कपिल शर्मा अपने व्यवहार को लेकर कई बार चर्चा में रह चुके हैं। फिर वो अपने शो के को-स्टार्स के साथ बुरा व्यवहार करने को लेकर हो या फिर अपने शो पर आये मेहमानों को नाराज करने को लेकर हो। कपिल के साथ अब परेशानियों का जुड़ाव आये दिन देखने को मिलता है, और ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। इस बार कपिल ने अपने व्यवहार से बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को नाराज कर दिया है।

अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म बादशाहो के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं और वो अपनी फिल्म के प्रमोसन के लिए सोनी टीवी पर आने वाले कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे लेकिन जब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट शो पर पहुंची तो शो के होस्ट कपिल वह से नदारद थे। कपिल शो पर पहुंचे ही नहीं थे। प्रोडक्शन टीम ने कपिल को कॉन्टैक्ट करने की भरपूर कोशिश की। लेकिन वे कहां थे, कुछ पता नहीं चल सका। लाख कोशिश करने के बाद भी टीम कपिल से संपर्क नहीं कर सकी और उनके पास ‘बादशाहो’ की टीम को देने के लिए कोई प्रॉपर जवाब नहीं था।

हालाँकि कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म की टीम सेट पर समय से पहले पहुँच गई थी। कपिल ने बादशाहो के सभी स्टार्स को सुबह 11।30 बजे का समय दिया था, लेकिन फिल्म की एक्ट्रेसेस ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज सुबह 9 बजे , एक्टर इमरान हाशमी 10।30 और खुद अजय देवगन करीब 11।00 बजे अपनी वैनिटी वैन से वहां पहुंच गए। लेकिन कपिल नहीं पहुंचे थे। जिससे अजय देवगन का गुस्सा फुट पड़ा और वो सेट से नाराज हो कर निकल गए उनके साथ फिल्म की दोनों हिरोइन भी चली गई और फिर शूटिंग कैंसल करनी पड़ी। बाद में कपिल की टीम की तरफ से जवाब आया की कपिल को पैनिक अटैक आया है जिससे कपिल से संपर्क नहीं हो पा रहा था और कपिल के सभी फ़ोन बंद आ रहे थे।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories