Saturday, July 29th, 2017
Flash

Video: मोटे फैन को इस खिलाड़ी ने अपनी स्कर्ट पहना दी




Sports

kim clsters

खेल के मैदान पर जहां खिलाड़ियों के बीच रोमांच नज़र आता है वहीं दूसरी ओर स्टेडियम में बैठे दर्शकों के बीच उन खिलाड़ियों को लेकर दीवानगी भी देखने को मिलती है। क्रिकेट के मैच में तो आपने कई दीवानों को देखा होगा लेकिन टेनिस के खेल के भी कई दीवाने हैं। ऐसी ही एक दीवानगी विंबलडन के महिला डब्ल्स मुकाबले में देखने को मिली।

इस मैच में एक फैन ने टेनिस स्टार किम क्लिस्टर्स से कुछ ऐसा पूछ लिया कि किम को मस्ती सूझ गई। फिर क्या था। किम ने अपने फैन के साथ ऐसी मस्ती की कि वो फैन हमेशा याद रखेगा। किम का फैन काफी मोटा था। फैन ने पूछा कि पाइंट बनाने के लिए विरोधी खिलाड़ी को सर्विस कहा करनी चाहिए।

clijsters

इसके बाद जिस अंदाज़ में किम ने जवाब दिया वह रोचक था। इस सवाल के जवाब में किम ने कहा कि ‘शरीर पर’। इस बीच किम को मस्ती सूझी और उन्होंने रैकिट से इशारा कर फैन को टेनिस कोर्ट पर बुला लिया। किम ने अपने बैग से स्कर्ट निकाली और फैन को पहनाने लगी। फैन काफी मोटा था इस कारण से स्कर्ट आसानी से उपर नहीं चढ़ रही थी।

किम ने अपने साथियों को बुलाया और उनकी मदद से स्कर्ट पहनाई। पहले तो फैन ने इसे पहनने से मना कर दिया लेकिन जब किम नहीं मानी तो फैन ने हार कर स्कर्ट पहन ही लिया। इसके बाद फैन को व्हाइट टीशर्ट भी पहनाई गई। और फिर किम ने सर्विस की। इस पूरे घटनाक्रम में किम हंस-हंस कर लोट-पोट हो गई और अंत में फैन को गले से लगा लिया।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories