Monday, September 25th, 2017 01:12:56
Flash

बच्चों की तरह लड़ रहे हैं ट्रंप और किम जोंग, तू-तू, मैं -मैं है जारी




बच्चों की तरह लड़ रहे हैं ट्रंप और किम जोंग, तू-तू, मैं -मैं है जारीWorld

Sponsored




अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और नॉर्थ कोरियाई के तानाशाह किम जोंग की जुबानी तू-तू , मैं-मैं थमने का नाम नहीं ले रही है। रूस के विदेश मंत्री सेर्गेई लावरोव ने कहा कि किम जोंग उन और डोनाल्ड ट्रंप बच्चों की तरह लड़ रहे हैं। शुक्रवार को डोनाल्ड ट्रंप ने किम जोंग को चेताते हुए कहा कि उत्तर कोरिया का नेता ‘पागल आदमी’ किम जोंग उन को अच्छे से मज़ा चखाऊंगा।

ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, ‘उत्तर कोरिया के किम जोंग उन, जो निश्चित रुप से पागल है। जिसे अपने देश के लोगों के मारे जाने या भूखे मरने से कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसा सबक सिखाऊंगा जो उसने पहले कभी नहीं देखा होगा।’

इससे पहले किम जोंग उन ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताते हुए कहा था कि उन्हें अपने बेहूदा बयानों की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। किम जोंग ने कहा, ‘मैं विचार कर रहा हूं कि उन्होंने जिस तरह की बेहूदा बातें की हैं, इसका जवाब उन्हें कैसे दिया जाए।’ किम जोंग ने आगे कहा, ‘मैं यकीनन से मानसिक रूप से अमेरिकी बूढ़े को करारा जवाब दूंगा।’

बता दें कि ट्रंप ने मंगलवार को संयुक्त राष्ट्र में अपने पहले संबोधन में कहा था कि अमेरिका, उत्तर कोरिया को पूरी तरह से बर्बाद करने के लिए तैयार है। ट्रंप के संबोधन पर प्रतिक्रिया देते हुए किम जोंग ने कहा कि ट्रंप की टिप्पणियां अपमान की तरह है।

इससे पहले उत्तर कोरिया के विदेश मंत्री री योंग हो ने कहा कि प्योंगयांग को नष्ट करने की अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की धमकी ऐसी है, जैसे कोई ‘कुत्ता भौंक रहा’ हो। संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में शामिल होने के लिए अमेरिका में मौजूद री ने बुधवार को मीडिया से कहा, ‘अगर ट्रंप सोचते हैं कि वह कुत्ते की तरह भौंककर हमें डरा सकते हैं तो यह वास्तव में डॉग ड्रीम है।’ कोरिया में डॉग ड्रीम का मतलब बेतुका और निर्थक होता है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories