Thursday, August 31st, 2017
Flash

कैटरीना कैफ से डरते है ये दोनों स्टार, जानें वजह




Entertainment

fotorcreated

नई दिल्ली। क्या आपको बता है कि बॉलीवुड के बेहद क्यूट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर को कैटरीना कैफ से डर लगता है। ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद परिणीति और आदित्य ने बताया है। दरअसल करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इस सप्ताह के मेहमान आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा रहे । इसी दौरान दोनों में एक कॉमन बात देखने को मिली कि दोनों कैटरीना कैफ से डरते हैं। आखिर क्या है दोनों के कैटरीना कैफ से डरने की वजह। आइए जानते हैं।

parineeti

स्ट्रिक्ट टीचर की तरह हैं कैटरीना

परिणीति ने बताया कि कैटरीना कैफ एक स्ट्रिक्ट स्कूल टीचर जैसी हैं।  वह फिटनेस को लेकर बहुत सतर्क रहती हैं। उन्होंने बताया कि ड्रीम टीम टूर के दौरान कैटरीना कैफ और उनके ट्रेनर इस बात का खास ख्याल रखते थे कि टीम के सभी लोग हेल्दी खाना खाएं। इसके लिए वे उनके कमरों में हेल्दी खानों के पैकेट पहुंचा देते थे। परिणीति ने यह भी बताया कि फिटनेस से जुड़ी बातों के लिए वह लगातार कैटरीना को मैसेज करती हैं और वह उन्हें जवाब भी देती हैं और अपने साथ वर्क-आउट करने के लिए भी कहती हैं।

karan

रणबीर और कैटरीना के अच्छे दोस्त हैं आदित्य

आदित्य ने कहा कि कभी-कभी उन्हें भी कैटरीना से डर लगता है क्योंकि कई बार वह एकदम सपाट चेहरे के साथ जवाब देती हैं और आपको समझ नहीं आता कि उनके जवाब को कैसे लिया जाए। आदित्य रॉय कपूर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ दोनों के बहुत अच्छे दोस्त हैं। शो के दौरान जब करण जौहर ने उनसे पूछा कि दोनों के ब्रेकअप के बाद वह उन दोनों से अपनी दोस्ती को कैसे मैनेज करते हैं तो आदित्य ने कहा, ’इस बारे में ज्यादा सोचने से चीजें कॉम्प्लिकेट हो जाती हैं, मेरी दोनों के साथ अलग-अलग तरह की दोस्ती है, दोनों के बीच क्या था, क्या नहीं है इससे मेरी और रणबीर या मेरी और कैटरीना की दोस्ती को क्या फर्क पड़ता है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories