Tuesday, August 15th, 2017
Flash

कुमार विश्वास से भिड़ गए अमिताभ, लोगों ने बिग बी को सुनाई खरी-खरी




Entertainment

amitabh bachchan tweet

आज का दौर वो दौर है जहां लोग दूसरों की चीज़ें इस्तेमाल करके पैसा कमा रहे हैं खैर इसे समाजसेवा भी कह सकते हैं क्योंकि वो आपका मनोरंजन भी तो कर रहे हैं। पहले यूट्यूब ने ढिंचैक पूजा के गाने डिलीट कर दिए और अब बिगबी और कुमार विश्वास के बीच में ठनाठनी हो गई।

अब आप सोच रहे होंगे कि कुमार विश्वास और अमिताभ की लड़ाई में ढिंचैक पूजा को क्यों बीच में लाया गया तो आपको बता दें कि मामला इनका मामला भी वीडियो के कॉपीराइट को लेकर ही है। ढिंचैक पूजा के गाने को क्यो डिलीट किया इसका तो कोई कारण नहीं है लेकिन रिपोर्ट्स कहती है कि उस पर कॉपीराइट का इल्जाम है।

इसी तरह का इल्जाम कुमार विश्वास पर भी लगा और उन्होंने अपना वीडियो यूट्यूब से डिलीट कर दिया। कुमार विश्वास कवि आदमी है और साथ-साथ में थोड़ी बहुत राजनीति भी कर लिया करते हैं। कुमार विश्वास को हम उस जमाने से सुनते आ रहे हैं जब हमारे पास फीचर फोन होता था और मोबाइल में महंगा वाला 2जीबी का कार्ड हुआ करता था लेकिन ज्ञात रहे उस समय स्मार्टफोन नहीं हुआ करता था ये फोन फीचर फोन थे।

उस जमाने में ‘कोई दीवाना कहता है कोई पागल समझता है वाली कविता मोबाइल पर फुल वाल्यूम करके सुनते थे। कुमार विश्वास तो अभी भी कविताएं सुनाते हैं लेकिन अब उनकी कविताएं यूट्यूब पर देख लिया करते हैं। कुमार विश्वास इन दिनों एबीपी न्यूज की तरफ से शो ‘तर्पण’ कर रहे हैं जिसमें वे देश के नामी रचनाकारों की रचनाएं सुना रहे हैं।

इसी कड़ी में उन्होंने हाल ही में हरिवंशराय बच्चन की कविता ‘नीड़’ प्रस्तुत की। इसके बाद अमिताभजी के कानों तक भी इसकी भनक लगी और अमिताभ बच्चन ने उस वीडियो का लिंक अपने ट्वीट में लगा कर कुमार विश्वास को कॉपीराइट का उल्लंघन करने और लीगल एक्शन लेने की चेतावनी दे डाली।

कुमार विश्वास ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए बच्चन साहब को ट्वीट किया और कहा कि जितने भी कवियों पर उन्होंने एपिसोड किए उनके परिवारों ने उन्हें शाबाशी दी जबकि यहां उन्हें लीगल एक्शन की धमकी मिल रही है। वो वीडियो डिलीट कर रहे हैं और उस वीडियो से कमाए 32 रूपए भी उन्हें भेज रहे हैं।

अमिताभ बच्चन को अपने इस ट्वीट के कारण ट्विटर पर काफी ज़्यादा खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। यहां हम आपको कुछ ट्वीट भी दिखाने जा रहे हैं। लोग किस तरह बिगबी को खरी-खरी सुना रहे हैं।

 amitabh tweet 1

amitabh tweet 2

amitabh tweet 3

amitabh tweet 4

amitabh tweet 5

amitabh tweet 6

amitabh tweet

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories