Sunday, September 3rd, 2017 17:34:00
Flash

बारिश में लारा ने की ऐसी हरकत, की पति से पड़ी फटकार….




बारिश में लारा ने की ऐसी हरकत, की पति से पड़ी फटकार….Entertainment

Sponsored




मुंबई में बारिश कीर ढा रही है। लोगों के घरों में पानी घुस रहा है। इससे बचने के लिए लोग कई तरीके अपना रहे हैं। इसी मरह मुंबई की बारिश से बचने के लिए एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भी एक तरीका अपनाया, जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाए। लेकिन उनका ये तरीका उनके टेनिस प्लेयर पति महेश भूपति को रास नहीं आया और वे उन पर भड़क उठे। आखिर उन्होंने हरकत भी ऐसी की, तो भूपति भड़कते भी क्यों ना। दरअसल, उन्होंने अपने पति और टेनिस की दुनिया में नाम कमाने वाले अपने पति महेश भूपति की सारी ग्रांडस्लैम टॉवेल पानी रोकने के लिए फर्श पर डाल दीं। बात सिर्फ इतनी होती तो ठीक था, लेकिन ये वो तौलियां थीं, जो महेश भूपति ने पूरी दुनिया में टेनिस खेलते हुए बटोरी थीं। यही नहीं, लारा ने अपनी इस हरकत पर चुटकी भी ली।

लारा ने यह कारनामा करने के बाद इसे ट्विटर पर पोस्ट कर दिया और पति को इस पोस्ट में टैग भी कर दिया। ट्वीट करते हुए लारा ने लिखा है कि मैंने विंबलडन, यूएस ओपन, ऑस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन के तौलियों का सही यूज किया है।

लारा की इस हरकत पर भूपति भड़क गए। उस दौरान वे घर पर नहीं थे। उन्होंने पोस्ट देखी तो उन्हें बहुत गुस्सा आया । उन्होंने ट्वीटर पर गुस्सा निकालते हुए लारा से कहा- कि क्या मजाक है ये। ये मेरे सालों की मेहनत है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories