Wednesday, September 13th, 2017 23:45:12
Flash

Photoshot : तैमूर के जन्म के बाद इस बोल्ड अवतार में नज़र आई करीना कपूर खान




Photoshot : तैमूर के जन्म के बाद इस बोल्ड अवतार में नज़र आई करीना कपूर खानEntertainment

Sponsored




करीना कपूर मम्मा बनने के बाद फिर से अपने हॉट अवतार में लौट चुकी हैं। करीना कपूर खान ने 20 दिसंबर को तैमूर को जन्म दिया था। इसके बाद वह अब पहली बार ऐंटरटेनमेंट की दुनिया में कम बैक करने जा रही है। दिसंबर में जन्म देने के बाद करीना ने अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया था। आलम यह है कि करीना ने तैमूर के जन्म के दो माह बाद से ही अपने फिटनेस को लेकर एक्सरसाइज शुरू कर दी थी। इसके बाद से वह कई इवेंट्स में खूबसूरत भी नज़र आई हैं। लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद करीना का यह पहला फोटो शूट हैं जिसमें वह अपने हॉट अंदाज में नज़र आ रही हैं। करीना ने अपना यह फोटोशूट फिल्मफेयर मैगज़नीन के सितंबर के ईशू ‘द बिग फैशन ईशू के लिए काराया हैं।

करीना इस फोटोशूट में बेबी पिंक और ऑफ व्हाइट ड्रेस में नज़र आ रही हैं जिसमें वह काफी सिंपल और खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इससे पहले करीना ने अपने प्रेग्नेंनसी के दौरान भी फोटोशूट कराया था जिस वक्त भी वह काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी।

यह फोटोशूट पेस्टल कलर्स के शेड्स को दिखाते हुए है। करीना के इस फोटोशूट को उनके फैनक्लब में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

 

करीना कपूर अपने इस खास फोटोशूट के बाद बॉलीवूड में फिर से कमबैक करने जा रही हैं। इन दिनों वह अपनी कमबैक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग के लिए दिल्ली हैं। इस फिल्म में सोनम और करीना के अलावा स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और परामानेंट रूममेट वेब सीरीज से फेमस हुए सुमित व्यास भी नज़र आने वाले हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories