Sunday, September 10th, 2017 15:17:06
Flash

लॉन्च हुआ Victor का प्रीमियम एडिशन, जानें कीमत




लॉन्च हुआ Victor का प्रीमियम एडिशन, जानें कीमतAuto & Technology

Sponsored




अगर आप शानदार माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो चिंता मत कीजिए आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसी ही एक बाइक के बारे में जो देगी आपको भरपूर माइलेज. दरअसल TVS मोटर कंपनी ने भारत में आगामी फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए टीवीएस विक्टर के एक नए प्रीमियम एडिशन को लॉन्च कर दिया है.

जानें फीचर्स 

कंपनी का दवा है कि TVS Victor का प्रीमियम एडिशन आपको आरामदायक यात्रा का अनुभव देगी. इतना ही नही कंपनी ने माइलेज को लेकर बताया कि यह बाइक 72km/लीटर का माइलेज देगी. जिसकी कीमत सिर्फ 55,065 एक्स-शोरूम (दिल्ली) है.

आपको बता दे कि विक्टर प्रीमियम संस्करण 9.3 बीएचपी पर 9.4 एनएम के टर्क को प्रोड्यूज करने की क्षमता रखता है. इसके इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. इतना ही नही टीवीएस विक्टर में तीन वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है. 8221 प्रीमियम वर्जन में केवल डिस्क ब्रेक का विकल्प मौजूद है. फिलहाल यह बाइक आपको पीले ग्राफिक्स के साथ केवल डिस्क संस्करण और काले रंग में बाजार में मिलेगी.

बताते चले कि इस से पहले कंपनी ने TVS Star City+ को भी लॉन्च किया था. जो आपको ब्लैक रेड, ब्लैक ब्लू और रेड ब्लैक कलर वैरिएंट के साथ मात्र  50,534 रुपये की कीमत में आसानी से बाजार में मिल जाएगीं.

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories