Tuesday, September 5th, 2017 04:38:34
Flash

Video : जी हां, आसमान से कुछ ऐसे ही गिरती है मौत…




Video : जी हां, आसमान से कुछ ऐसे ही गिरती है मौत…Photo & Video

Sponsored




इंटरनेट पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है वह आपको हैरान परेशान और शॉक कर देगा। क्योंकि यह कोई आम वीडियो नहीं है। इस वीडियो में साक्षात मौत गिरती हुई दिखाई पड़ रही है और इसे कैद करने का कार्य एक फोटोग्राफर ने किया है। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं है।

रिपोर्टों के मुताबिक डेनियल मोडल नाम का एक शख्स बारिश के दौरान बादलों के बीच चमक रही बिजली को कैमरे में कैद कर रहा था। तभी बिजली गिर गई। हालांकि इस घटना में कोई मरा तो नहीं लेकिन फोटोग्राफर की मौत उसे छूते हुए जरूर निकल गई। दरअसल हुआ यह कि डेनियल मोडल नाम का एक शख्स बारिश के दौरान बादलों के बीच चमक रही बिजली को कैमरे में कैद कर रहा था। तभी आसमान से बिजली गिर गई। यहां गनीमत यह रही कि बिजली उससे कुछ ही मीटर की दूरी पर गिरी थी।

यह घटना की नार्वे की है और इस बारे में डेनियल ने बताया कि आसमान में बिजली काफी देर से चमक रही थी और पहली बार उसने इस घटना को कैद कर लिया था। लेकिन वह दोबारा इस नजारे को कैद करने के लिए वहीं खड़ा था। डेनियल ने आगे कहा कि तभी तेज से बिजली कड़की और आंगन में गिर गई। वह उससे थोड़ी ही दूर पर खड़ा था। वह सिर्फ इतना ही देख पाया कि हवा में काफी उड़ रहा था। इसके बाद वह जान बचाने के लिए घर में घुस गया। अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

नीचे आप यह वीडियो देख सकते हैं–

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories