Saturday, September 9th, 2017 17:38:26
Flash

लॉन्जरी फोटोशूट कराना पड़ा भारी, अब नहीं हो रही शादी




Entertainment

education.ky_.gov_

यूं तो आए दिन मॉडलों को ऑनलाइन उत्पीडऩ का सामना करना पड़ता है, लेकिन इस बार एक मॉडल को लॉन्जरी फोटोशूट कराने के कारण ऑनलाइन उत्पीडऩ का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल मॉडल ने दिल्ली महिला आयोग से संपर्क कर केस दर्ज करने की मांग की  है। हालंाकि लांजरी कंपनी ने महिला आयोग के कहने पर तस्वीरें हटा दी हैं।

दरअसल, दिल्ली की एक मॉडल ने दो साल पहले एक लॉन्जरी फोटोशूट कराया था। उसके कंपनी के मालिक का कहना था कि उनका ये फोटोशूट सिर्फ एक साल के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, लेकिन कंपनी ने ने लॉन्जरी फोटोशूट का इस्तेमाल देश की बड़ी ई-कॉमर्स साइट पर भी किया है। मॉडल का कहना है कि इस एडवर्टाइजमेंट के कारण उसे कई भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक की उसकी शादी कई बार सिर्फ इसी कारण से टूट गई है। उसकी शादी नहीं हो रही है। मॉडल ने बताया कि उसने कई बार कंपनी के मालिक को उसका ये फोटो हटाने के लिए कहा, लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी।

msid-59501291,width-400,resizemode-4,NBT-image

आयोग के अनुसार मॉडल मध्यमवर्गीय परिवार से है। आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण उसने ये फोटोशूट कराया था। दिल्ली महिला आयोग की मेंबर फरहीन मलिक ने मॉडल की शिकायत पर केस रजिस्टर्ड किया और लॉन्जरी कंपनी और ई-कॉमर्स साइट को फोटो हटाने के लिए लेटर लिखा। इसके बाद ई-कॉमर्स साइट ने दिल्ली महिला आयोग को पत्र लिखकर सूचित किया है कि उन्होंने उस मॉडल की लॉन्जरी वाली सारी फोटो हटा दी हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories