Monday, September 4th, 2017 11:11:00
Flash

हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस, पुलिस पीछे लगी




हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस, पुलिस पीछे लगीSocial

Sponsored




गुरमीत सिंह को कोर्ट से भगाने के मामले में पुलिस ने उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डेरा प्रमुख गुरमीत को दोष सिद्धि के फैसले के बाद गुरमीत के गनमैन उसे कोर्ट से भगाकर ले जाना चाहते थे। इस पूरे मामले की साजिश हनीप्रीत ने रची थी, जिसके चलते पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर दिया है। वहीं हनीप्रीत के विदेश भागने की आशंका के चलते पुलिस ने उसके और डेरे के प्रवक्ता आदित्य इंसा सहित तीन लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है, ताकि वे कहीं विदेश ना भाग जाए।

हनीप्रीत का उत्तराधिकारी बनना अधर में लटका

रेप के दोषी गुरमीत को 20 साल की सजा हो गई है, लेकिन उनके साथ साये की तरह रहने वाली हनीप्रीत गायब है। गुरमीत की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत का मूल नाम प्रियंका तनेजा था, बाद में वह हनीप्रीत बन गई। वे गुरमीत के साथ फिल्मों में एक्टिंग एवं निर्माण कार्य भी कर चुकी है। वह उसी हेलीकॉप्टर में सवार थी, जिससे गुरमीत को पंचकूला कोर्ट तक लाया गया था। डेरा सच्चा सौदा में हनीप्रीत का सर्वाधिक वर्चस्व है, इसलिए उन्हें डेरा की अगली उत्तराधिकारी माना जा रहा था, लेकिन इस कार्रवाही के बाद उसका उत्तराधिकारी बनना अधर में लटक गया है।

गुरमीत पर हनीप्रीत के साथ अवैध संबंध होने का आरोप

साल 2011 में प्रियंका तनेजा उर्फ़ हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में केस कर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के कब्जे से अपनी बीवी को मुक्त कराने की मांग भी की थी। गुप्‍ता ने गुरमीत पर हनीप्रीत के साथ अवैध संबंध होने का आरोप भी लगाया था। हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की शादी राम रहीम ने ही कराई थी। दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी, कुछ समय बाद उसने ससुराल वालों पर दहेज के लिए परेशान करने की बात कही थी, इसके बाद गुरमीत ने साल 2009 में उसे गोद ले लिया था। हालांकि गुरमीत पहले से ही 3 बच्‍चों का बायलॉजिकल पिता है, जिनमें 2 बेटियां अमनप्रीत, चमनप्रीत और 1 बेटा जसमीत इंसा शामिल हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories