Wednesday, August 23rd, 2017
Flash

इस टेलर ने सिला राष्ट्रपति का सूट, कभी फुटपाथ पर गुजारी थी रात




Fashion

Sponsored




अपनी पहली दुकान मुंबई के शिवाजी पार्क में खोलने वाले मुंबई के डिजाइनर माधव अगस्ती ने हाल ही में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए एक बंदगला सूट तैयार किया था। 67 वर्षीय अगस्ती ने बताया कि, जब उन्हें राष्ट्रपति के लिए सूट सिलने का प्रस्ताव मिला तो वह सरप्राइज्ड हो गये थे।

अगस्ती ने बताया कि, उन्होंने सूट के लिए 17 जुलाई को राष्ट्रपति का नाप लिया था, 19 जुलाई को ट्रायल किया और 23 जुलाई को शपथग्रहण से पहले डिलीवर कर दिया था। साथ ही वह कहते है कि, कपड़े उनकी व्यक्तित्व और पद की गरिमा को ध्यान में रखकर तैयार किए गए थे।

नागपुर के रहने वाले माधव अगस्ती काम की तलाश में 1973 में मुंबई आए थे। शुरुआती दिनों में उन्हें पैसे और जगह नहीं होने के कारण कई दिनों तक फुटपाथ पर सोना पड़ा था | साथ ही अगस्ती बतातें है कि, शिवाजी पार्क में उनकी दुकान के पहले VIP  कस्टमर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जवाहरलाल दर्डा थे |

धीरे-धीरे उनके तैयार किए गए कपड़े चर्चा का विषय बन रहे थे और उनके पास नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया था | उनका कहना है कि,  वह पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे, दिवंगत कांग्रेस नेता विलासराव देशमुख समेत कई बड़े नेताओं के कपड़े सिल चुके हैं। अगस्ती का नाम आज नेताओं के बीच नया नहीं है। वें बताते है कि, बाला ठाकरे से लेकर शरद पवार तक उनके कस्टमर रह चुके हैं। वैसे इतनी सम्मानित हस्तियों के कपड़े सिलने से वह खुश भी बहुत है।

Sponsored



Follow Us

Youthens Poll

‘‘आज़ादी के 70 साल’’ इस देश का असली मालिक कौन?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories