Saturday, August 5th, 2017
Flash

‘टॉयलेट’ पर चोरी का इल्जाम, इस शॉर्ट फिल्म से मिलती है कहानी!




Entertainment

maninini

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट’ पर रिलीज़ से पहले ग्रहण लग चुका है। अक्षय फिल्म की कहानी को लेकर पहले से काफी प्रचार कर रहे थे। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इस फिल्म के प्रति लोगों का क्रेज काफी बड़ गया है। फिल्म के ट्रेलर तथा गानों को भी लोग सराह रहे हैं लेकिन हाल ही में इस फिल्म की रिलीज़ पर एक ग्रहण लग गया है।

इस फिल्म पर कंटेंट चोरी करने का आरोप लगाया गया है। शार्ट फिल्म मेकर प्रवीण व्यास ने अक्षय कुमार पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने फिल्म टॉयलेट का कॉन्सेप्ट उनकी शॉर्ट फिल्म से लिया है। प्रवीण के मुताबिक फिल्म की स्टोरी और डायलॉग्स 2016 में रिलीज़ हुई उनकी शॉर्ट फिल्म ‘मानिनी’ से मेल खाती है।

उन्होंने फिल्म के प्रोडक्शन कंपनी वायकॉम 18 पर चोरी का आरोप लगाते हुए उनके सारे प्रमोशनल कैंपेन और ट्रेलर को रोकने के लिए उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। मुंबई मिरर से बातचीत में प्रवीण ने कहा कि ‘मानिनी’ की कहानी एक महिला पर आधारित है जो अपने ससुराल में शौचालय न होने के कारण वहां रहने से मना कर देती है।

मानिनी शादी के पहले रात की सुबह उसकी रिश्तेदार शौच करने के लिए उसे खेत में जाने को कहती है। अक्षय की फिल्म ‘टायलेट’ में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। ‘मानिनी’ को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में तीसरे पुरस्कार से नवाजा गया था। फिल्म को द नेशनल डिवलेपमेंट कॉरपोरेशन की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी शेयर किया गया है।

Sponsored



Follow Us

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Related Article

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories