Saturday, August 26th, 2017
Flash

फेसबुक छोड़कर पापा की जिम्मेदारी निभाएंगे जुकरबर्ग




Social

Sponsored




जुकरबर्ग ने अपनी एक पोस्ट को जैसे ही फेसबुक पर पोस्ट किया उसके बाद से उन्हें काफी सरहाना मिली। जिस पर लोग अभी तक कम से कम 25,000 से ज्यदा कमेंट्स कर चुके हैं और 18,000 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका हैं। आपको बता दे कि फेसबुक के बॉस जुकरबर्ग जल्दि ही दूसरी बार पापा बनने जा रहें हैं। उनकी पत्नी प्रिसिला चैन जब दूसरे बच्चे को जन्म देंगी तब जुकरबर्ग ने पैटरनिटी लीव लेकर दो महीने की छुट्टी पर जाने का फैसला लिया है। इससे पहले जुकरबर्ग बेटी मैक्स के जन्म के समय भी दो महीने की छुट्टी ली थी।

यह है साइंटिफिक रीज़न पैटरनिटी और मेटरनिटी लीव की…
पोस्ट के साथ लगाई बेटी मैक्स की फोटो जुकरबर्ग ने पोस्ट में आगे लिखा है, ‘फेसबुक में हम चार महीने की पैटरनिटी और मैटरनिटी लीव ऑफर करते हैं क्योंकि स्टडीज में यह पाया गया है कि नवजात के साथ जब कामकाजी माता-पिता समय बिताते हैं तो वो उनकी पूरी जिंदगी के लिए अच्छा होता है। मैं इस बात के लिए आश्वस्त हूं कि जब मैं छुट्टी से लौटूंगा तो ऑफिस फिर भी चलता मिलेगा। इस पोस्ट के साथ जुकरबर्ग ने अपनी बेटी मैक्स और डॉग बीस्ट की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

 

जुकरबर्ग का यह कदम कंपनियों के लिए बना उदाहरण…
जुकरबर्ग के इस कदम की लोग कर रहे सराहना इस पोस्ट ने फेसबुक पर हजारों लोगों को दिल को छू लिया है। लोगों ने जुकरबर्ग के इस कदम की काफी सराहना की है। टिम ओ रिले ने लिखा कि ऐसी पॉलिसी न सिर्फ परिवारों के लिए अच्छी है बल्कि इससे समाज का भी फायदा होगा। एक यूजर ने लिखा, यह बेहतरीन कदम है। आप ऐसा करके अन्य कंपनियों के लिए एक उदाहरण सेट कर रहे हैं।

जुकरबर्ग के इस कदम को काफी सराहना मिल रही हैं…
जुकरबर्ग के इस कदम की लोग कर रहे सराहना इस पोस्ट ने फेसबुक पर हजारों लोगों को दिल को छू लिया है। लोगों ने जुकरबर्ग के इस कदम की काफी सराहना की है। टिम ओ रिले ने लिखा कि ऐसी पॉलिसी न सिर्फ परिवारों के लिए अच्छी है बल्कि इससे समाज का भी फायदा होगा। एक यूजर ने लिखाए श्यह बेहतरीन कदम है। आप ऐसा करके अन्य कंपनियों के लिए एक उदाहरण सेट कर रहे हैं।

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories