Sunday, September 3rd, 2017 04:31:09
Flash

फेसबुक फैमिली में आई एक और नन्हीं परी…. नाम रखा “अगस्त”




फेसबुक फैमिली में आई एक और नन्हीं परी…. नाम रखा “अगस्त”Auto & Technology

Sponsored




फेसबुक फैमिली में एक और नए सदस्य ने कदम रख लिया है। जी हां, फेसबुक के फाउंडर व कर्ता-धर्ता मार्क जुकरबर्ग के घर एक बार फिर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। वे दूसरी बार पिता बने हैं। जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रेसिला चान ने सोमवार को अपनी दूसरी बेटी के जन्म की घोषणा की है। दोनों ने अपनी दूसरी बेटी का नाम अगस्त रखा है। न्यू बॉर्न के साथ जुकरबर्ग ने एक तस्वीर साझा करते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी है।

अपनी  बेटी अगस्त को लिखे खत में जुकरबर्ग ने लिखा है कि, मैं और तुम्हारी मॉम दोनों बहुत उत्साहित हैं। जब तुम्हारी बहन का जन्म हुआ था तब भी हमने दुनिया के बारे में खत लिखा था। अब तुम्हारा जन्म हुआ है, तुम एक ऐसे दुनिया में रहोगी जहां तुम्हें बेहतर शिक्षा, बीमारियां कम होंगी, मजबूत समुदाय और बेहतर समानताएं होगीं। बेटी पैदा होने के बाद जुकरबर्ग ने समाज को एक अच्छा संदेश दिया और उसका वेलकम भी किया है। जुकरबर्ग की इस पोस्ट पर लाखों की संख्या में उनको और उनकी बेटी को बधाईयां मिल रही हैं।

मार्क आगे लिखते हैं, तुमने जिस पीढ़ी में जन्म लिखा है, यहां साइंस और टेक्नोलॉजी में निरंतर प्रगति हो रही है, ऐसे में तुम हमसे ज्यादा बेहतर जिंदगी बिताओगी और ऐसा होने देने में हमारी जिम्मेदारी भी महत्वपूर्ण है। मुझे पता है कि सुर्खियां अमूमन ज्यादा चीजों पर ही केंद्रित होती हैं, लेकिन मुझे भरोसा है कि पॉजिटिव ट्रेंड को जीत मिलेगी।

आखिरी में जुकरबर्ग में लिखा है कि, बचपना बहुत जादू भरा होता है, तो तुम भविष्य की चिंता मत करना , बचपना केवल एक बार ही मिलता है। तुम्हारे भविष्य की चिंता करने के लिए हम हैं और तुम और तुम्हारी पीढ़ी के लिए इस दुनिया को बेहतर बनाने के लिए हम पूरी कोशिश करेंगे. अगस्त, ‘वी लव यू सो मच’ हम इस यात्रा में तुम्हारे साथ गुजरने के लिए बेहद उत्साहित हैं। तुम्हें एक खुशहाल जिंदगीं मिले। लव… मॉम एंड डैड।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories