Tuesday, September 5th, 2017 04:36:57
Flash

मीडिया ट्रायल की शिकार इस बड़ी अभिनेत्री को शर्मनाक तरीके से बताया था सेक्स वर्कर




मीडिया ट्रायल की शिकार इस बड़ी अभिनेत्री को शर्मनाक तरीके से बताया था सेक्स वर्करEntertainment

Sponsored




जी हां। हम बात श्वेता बासु प्रसाद की ही कर रहे हैं जिसे मीडिया के एक ध़ड़े ने सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोपों की पूष्टि कर दी थी, लेकिन श्वेता न केवल उस आरोप से बरी हो चुकी हैं बल्कि उन्हें लेकर आक्षेप लगाने वाला धड़ा पूरी तरह से बेनकाब भी हो चुका है। आपको जानकर हैरानी होगी कि श्वेता को साल 2014 में ही आरोपों से बरी हो चुकी थी लेकिन यह किसी आश्चर्य से कम नहीं है कि लोग आज भी बार बार श्वेता का नाम सेक्स रैकेट में घसीटते रहते हैं और कहते हैं फिल्म इंडस्ट्री से ये वो एक्ट्रेस है जो गंदा काम कर चुकी है।

बता दें कि साल 2014 में श्वेता बासु प्रसाद को हैदराबाद के एक होटल से सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ़्तार किया गया था और आरोप लगाया गया था कि वे एक रात के लिए बड़े बड़े व्यवसाइयों से 1 लाख रुपए लेती हैं। लेकिन यह बात श्वेता सिरे से नकार चुकी हैं। आपको बता दें कि इस मामले में देश के एक बड़े मीडिया संस्थान ने तो श्वेता का कूबूलनामा भी छाप दिया था कि पैसों की तंगी चलते श्वेता ने ऐसा कार्य किया लेकिन उस संस्थान ने आरोपो से बरी होने के बाद श्वेता को लेकर माफी मांगना तो छोड़िए। बरी हो जाने की बात तक नहीं छापी।

अपने साथ हुए इस हादसे पर बोलते हुए श्वेता ने बीबीसी को बताया था कि लोग सेक्स शब्द से लोग उत्तेजित हो जाते हैं और फिर उसके बाद किसी की कुछ नहीं सुनते हैं। यही मेरे साथ भी यही हुआ। बता दें कि आरोपों से बरी होने के बाद श्वेता ने बीबीसी को अपना इंटरव्यू दिया था।श्वेता ने उस इंटरव्यू में कहा कि मैं भी एक मीडिया स्टूडेंट हूं और ये कॉमन सेंस है कि जब किसी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया जाता है तो उसे किसी से बात करने की इजाज़त नहीं होती। मेरे नाम से छापी गई ये ख़बर सरासर झूठ थी। जिस होटल में पुलिस ने छापा मारा था, वो उस होटल में किसी आयोजन के लिए आई थी और झूठी ख़बर पर उन्हें हिरासत में लिया गया।

बताया जाता है कि जब श्वेता के मां-पापा ने उसके इस रैकेट में शामिल होने की बात सुनी तो वे भी हैरान हो गए , लेकिन उन्हें अपनी बेटी पर पूरा भरोसा था और उन्होंने श्वेता का साथ नहीं छोड़ा। एक तरह से कहिए तो यह श्वेता और उनके मां-बाप की हिम्मत ही थी जो इतनी बड़ी त्रासदी झेल गए। वर्ना कोई दूसरा होता तो सुसाइड कर लेता। एक समय ऐसा भी था जब लोग श्वेताका समर्थन तो कर रहे थे लेकिन साथ ही इसे पब्लिसिटी स्टंट भी मान रहे थे लेकिन वे सच्चाई पर डटे रहे। लोगों की झिड़की झेली मान अपमान सहा पर हिम्मत नहीं हारी। जिसका नतीजा आज सामने है।

प्रजेन्ट में बात करूं तो इस सबके बावजूद आज कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो श्वेता के नाम को उछालते रहते हैं। लेकिन श्वेता इन सबको भूलाकर नए सिरे से खुद को स्थापित करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। आज वे भले इस हादसे से उबर चुकी हों। पर उनके उपर जो दाग मीडिया और लोगों ने लगाया है कि वह जल्दी नहीं छूटने वाला। आपको यकीन न हो तो अब भी आप श्वेता बासु प्रसाद और सेक्स रैकेट टाइप करके गूगल सर्च कर लीजिए। चंद पैसों के लिए गिर जाने का सबसे बेहतरीन उदाहरण आपको तुरंत देखने को मिल जाएगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories