Friday, September 22nd, 2017 04:05:22
Flash

ये है सनी लियोनी की ‘भाभी’ ग्लैमर के मामले में है सनी से आगे




ये है सनी लियोनी की ‘भाभी’ ग्लैमर के मामले में है सनी से आगेEntertainment

Sponsored




जिस्म-2 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोनी आज इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन्स में से एक हैं। वैसे सनी फिल्मो में अपने आइटम नंबर्स से भी काफी चर्चा में रहती हैं। आपको बता दें, सनी ‘बिग-बॉस’ शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इन सभी के बीच हम लोग सनी लियोनी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो काफी जानते हैं लेकिन पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ख़ास नहीं जानते हैं। आज हम आपको बताएँगे सनी की कुछ पर्सनल लाइफ से जुडी बाते:-

बॉलीवुड में आने से पहले ही सनी के माता-पिता का निधन हो गया था। सनी का एक भाई हैं, संदीप वोहरा। जिन्होंने 2016 में करिश्मा से लॉस एंजिलिस में शादी की थी। करिश्मा बतौर स्टाइलिस्ट रियलिटी शो ‘स्प्लिट्जविला’ का भी हिस्सा कर चुकी हैं। भाई की शादी को सनी ने अपने पति डेनियल के साथ एन्जॉय किया था। करिश्मा भी सनी की तरह ग्लैमर लाइफ स्टाइल को पसंद करती हैं।

आपको जाकर हैरानी होगी कि, सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। सनी ने अपनी लाइफ पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म में बताया हैं कि, पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले जब उनसे नया नाम चुनने को कहा गया तब उनके दिमाग में भाई का ख्याल आया जिन्हें प्यार से सनी कहा जाता था। भाई सनी उर्फ संदीप के नाम से ही उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था।

वैसे करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वें अक्सर हसबैंड संदीप के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी भी कई ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। आपको बता दें, सनी लियोनी के भाई और करिश्मा नायडू के पति संदीप वोहरा USके मशहूर पब ‘किंग्स रो गेस्ट्रो’ में बतौर एग्जीक्यूटिव शेफ काम करते हैं।

Capture5 Capture1 Capture6 Capture3
<
>

 

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories