Saturday, September 9th, 2017 10:44:32
Flash

माइकल जैकसन के बेटे प्रिंस पिता जैसे नही कर पातें एक भी काम, इसलिए करते है…




माइकल जैकसन के बेटे प्रिंस पिता जैसे नही कर पातें एक भी काम, इसलिए करते है…Entertainment

Sponsored




दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन ऐसी शख्सियत थे, जो आज भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। लाखों लोगों ने उन्‍हें अपना आदर्श बनाया पर चौकाने वाली बात तो यह है कि उनके बेटें में इस तरह के कोई भी गुण नही है इतना ही नही इस बात को खुद उनके बेटे प्रिंस ने भी कबूला है।

जैक्सन के घर से मिली थीं कई विवादित किताबें, जानिए क्‍यों हुआ विवाद

दरअसल एक ब्रिटिश टीवी शो को दिए इंटरव्यू में माइकल जैक्सन के 20 वर्षीय बेटे प्रिंस जैक्सन ने बताया कि वह अपने पिता की तरह ‘मूनवॉक’ नहीं कर सकते। इतना ही नही आगे उन्होंने कहा “मेरे अंदर मेरे पिता वाली कोई भी क्वॉलिटी नहीं है। मैं उनकी गा नहीं सकता। न ही नाच सकता हूं। मैं वह कुछ नहीं कर सकता, जो मेरे पिता माइकल जैक्सन किया करते थे। इन्होंने अपनी सिंगिंग और डांस से ही अपनी एक अलग पहचान बना ली थी।

जैक्सन के घर से मिली थीं कई विवादित किताबें, जानिए क्‍यों हुआ विवाद

दुनिया में सिर्फ अपनी खास मूनवॉक के लिए ही फेमस हो गए थे। लेकिन मैं इनमें से कुछ नहीं कर सकता। मैंने ‘मूनवॉक’ करने की कई बार कोशिश की लेकिन मैं उसे सही से करने में कामयाब नहीं हो पाया। मेरी मूनवॉक देखने में काफी भद्दी लग रही थी जो कि मेरे लिए काफी शर्मनाक था।”

michael jackson and prince jackson

हांलाकि प्रिंस वीडियो म्यूजिक प्रॉड्यूसर है। इतनी कम उम्र में म्यूजिक प्रॉड्यूसर बनना भी कोई साधारण काम नहीं है। पिता की मौत के बाद से ही प्रिंस अकेले जीवन जी रहे हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories