Thursday, August 31st, 2017
Flash

मौनी की तरह ही दिखता है उनका भाई मुखर




Entertainment

Sponsored




सीरियल नागिन फेम मॉनी रॉय इन दिनों काफी पॉपुलर हो रही हैं और हों भी क्यों ना। सिल्वर स्क्रीन के बाद अब वे अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने जो जा रही हैं। मॉनी छोटे पर्दे का कभी आम चेहरा हुआ करती थीं, लेकिन अब वे आम से खास बन गई हैं। मोनी रील लाइफ में जितनी चुलबुली हैं, अपनी रियल लाइफ में भी वे एकदम ऐसी ही हैं। वे अपनी फैमिली में एकदम बिंदास और कूल हैं। ग्लैमर की दुनिया में भले ही वह एक स्टार सेलिब्रिटी हैं, लेकिन अपने घर में वे भी खूब मस्ती करती हैं। उनका भी भाई है, जिसके साथ वो खूब मस्ती करती हैं। हर भाई-बहन के तरह उनमें भी झगड़ा होता है और भी मनाना भी। आपको बता दें कि मौनी के भाई का नाम है मुखर रॉय। अगर आप उनके भाई को देखें तो हुबहू मौनी जैसा ही दिखता है। वैसा ही चेहरा , वही फीचर्स , वहीं अंदाज।

मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वे अपना नया लुक और अपनी विजिट पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फिलहाल , इन दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके भाई मुखर उनके साथ एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं उन्होंने अपनी मां के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।


वैसे कहा जाता है कि मौनी नेचुरल ब्यूटी है। खुद मौनी भी अपनी इस बंग्ला खूबसूरती का श्रेय अपने माता-पिता को देती हैं। कभी वे प्योर बंगाली लुक में तो कभी बोल्ड लुक में नजर आती हैं। खास बात ये है कि उनके हर तस्वीर को फैन्स के काफी लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories