Wednesday, September 13th, 2017 18:19:47
Flash

जानिए सिल्वर स्क्रीन का रोमांस कैसे बना असल जिंदगी का प्यार




जानिए सिल्वर स्क्रीन का रोमांस कैसे बना असल जिंदगी का प्यारEntertainment

Sponsored




अक्सर हम देखते हैं कि,सिल्वर स्क्रीन पर किया हुआ रोमांस कहीं न कहीं रियल लाइफ में भी दिखने लगता हैं। दरअसल, हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की जहाँ लीड एक्टर और एक्ट्रेस 2 से 3 फिल्मों में साथ काम करते-करते नजदीक आ जाते हैं और जिसके बाद वें रिलेशनशिप में भी आ जाते हैं लेकिन कुछ वक़्त के बाद कुछ कपल्स अलग हो जाते हैं। आपको बता दें साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा नहीं होता हैं, वहाँ ऐसे कई कपल हैं जिन्हें काम के दौरान अपनी को-स्टार से प्यार हो गया था और आज वें लोग ख़ुशी-ख़ुशी जिंदगी को एन्जॉय कर रहें हैं। आइए जानते हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कौन-कौन से कपल रहे हैं जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर तो रोमांस किया ही लेकिन रियल लाइफ में भी आज साथ हैं:-

1) सूर्या और ज्योतिका

1999 में आई फिल्म ‘पूवेल्लम केत्तुप्पर’ में एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने वाले सूर्या और ज्योतिका ने अनेक फ़िल्में में साथ काम किया हैं। जैसे- ‘उयिरिले क्लान्ततु’ (2000), ‘सिल्लउनु ओरू काधल’ (2006), ‘काका काका’ (2003), ‘मायावी’ (2005), ‘जून आर’ (2006), ‘पेराजहागन’ (2004)। इतनी फिल्मों में साथ काम करने पर दोनों के बीच प्यार हुआ और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली ।

2) नागार्जुन और अमला

‘किराई दादा’ (1987), ‘शिवा’ (1989), ‘निर्णयाम’ (1991) जैसी फिल्मों में उन्होंने अपनी को-स्टार अमला के साथ काम किया। जिससे दोनों के बीच नजदीकियाँ बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। यह नागार्जुन की दूसरी शादी थी।

3) महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर

मिस इंडिया रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की महेश बाबू से मुलाक़ात 2000 में आई फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी। आपको बता दें पाँच साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली।

4) अजीत और शालिनी

1999 में ‘अम्र्कालम’  के सेट पर फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले अभिनेता अजीत की मुलाक़ात अपनी को-स्टार शालिनी से हुई। जिन्होंने एक साल की डेट के बाद    2000 में शादी कर ली।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories