Monday, September 25th, 2017 01:31:03
Flash

टीआरपी के मामले में फिर “केबीसी” पहले स्थान पर, दूसरे स्थान पर दर्शकों को भाया “कुमकुम भाग्य”




टीआरपी के मामले में फिर “केबीसी” पहले स्थान पर, दूसरे स्थान पर दर्शकों को भाया “कुमकुम भाग्य”Entertainment

Sponsored




कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन को शुरू हुए कुछ ही समय हुआ है, लेकिन इस रियालिटी शो ने दर्शकों के दिल में पहले से ही खास जगह बना रखी है। यही वजह है कि इस शो के दर्शकों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है और शो फिर नंबर एक पर आ गया है।

दरअसल, टेलीविजन की 37वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है। इस बार टॉप 10 की लिस्ट में कुछ नए सीरियल्स ने एंट्री मारी है, वहीं कुछ लिस्ट से बाहर हो गए हैं। कौन बनेगा करोड़पति जहां नंबर एक पर है, वहीं कुमकुम भाग्य सीरियल दर्शकों को खूब भा रहा है, इसलिए इस सीरियल को दूसरा स्थान मिला है। इस सीरियल ने खतरों के खिलाड़ी की जगह ली है।

कुमकुम भाग्य इस बार टीआरपी में दूसरे स्थान पर है। पिछले हफ्ते ये तीसरे नंबर पर था।

इस बार रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी दूसरे पायदान से खिसकर तीसरे पायदान पर पहुंच गया है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीआरपी की लिस्ट में इस बार भी चौथे स्थान पर है। यह हर बार टीआरपी की लिस्ट में बना रहता है।

कुंडली भाग्या’ और जी टीवी पर आने वाला ‘सा रे गा मा पा’ लिटिल चैम्पस इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में पांचवे स्थान पर है। ‘कुंडली भाग्या’ में श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर, मनीत जौहरा और अंजुम फेख लीड रोल में हैं। वहीं ‘सा रे गा मा पा’ शो में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और नेहा कक्कर तीन जज हैं।

‘डांस प्लस 3’ टीवी शो इस हफ्ते टीआरीपी रेस में छठे नंबर पर आ गया है। पिछले हफ्ते यह दसवें नंबर पर था। यह स्टार प्लस का फेमस डांस शो है। रेमो डिसूजा इसमें सुपर जज बने हैं, जबकि राघव जुयाल ने इसे होस्ट कर रहे हैं।

‘शक्ति-अस्तिव के एहसास’ की टीआरपी की दौड़ में इस बार सातवें स्थान पर है। पिछली बार यह नौवे नंबर था। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘महाकाली-अंत ही आरंभ’ इस बार टीआरपी ​की लिस्ट में आंठवे नंबर पर है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मोहसीन खान और शिवांगी जोशी लीड रोल में हैं। वहीं कलर्स चैनल पर आने वाले ‘महाकाली-अंत ही आरंभ’ में पूजा शर्मा और सौरभ राज जैन लीड रोल में हैं।

कलर्स चैनल पर आने वाला ‘उड़ान’ सीरीयल इस बार टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। टीआरपी की लिस्ट में यह नौवें स्थान पर है।

ये है मोहब्बतें सीरीयल इस बार दसवें नंबर है। इस सीरीयल में दिव्यांका त्रिपाठी मुख्य भूमिका में है।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

    Young Blogger

    Dont miss

    Loading…

    Subscribe

    यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

    Subscribe

    Categories