Thursday, August 31st, 2017
Flash

गाजीपुर में गरजे मोदी, ब्याज सहित वापस लौटाएंगे जनता का प्यार




Politics

modi-in-gajipur

पीएम मोदी ने गोवा के बाद अब गाजीपुर में नोटबंदी को लेकर विरोधियों पर तीखा हमला बोला हैं। यूपी के गाजीपर में बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए अपनी सभा मे पीएम मोदी ने नोटबंदी के फैसले पर विरोधियों और हल्ला करने वाले लोगों पर जमकर प्रहार किया। वहीं इस सभा में उन्होंने विरोधी पार्टियों को भी आड़े हाथ लिया।

पीएम मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि इस समय गरीब चैन से सो रहा है वहीं अमीर नींद की गोलियां लेने के लिए बाज़ार के चक्कर काट रहे है। मोदी ने कहा ‘‘गरीब मुझे कड़क चाय बनाने के लिए कहता था, क्योंकि लोगों को कड़क चाय पसंद है। लेकिन मेरे इस कड़क फैसलें से अमीरों का मुंह उतर गया।

मोदी ने कालेधन पर जनता से कहा से कहा कि ‘‘उन्होंने जो वादा किया था, वह उसे पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि नोटबंदी के चलते लोगों को बहुत तकलीफ झेलनी पड़ी। मोदी ने कहा कि वह रात-रात भर जागकर जनता के लिए काम कर रहे है। वे लोगों की तकलीफ को जितना हो सके उतना कम करने की कोशिश कर रहे हैं।

विरोधियों पर हमला
अपने भाषण में उन्होंने विरोधियों पर भी तीखा प्रहार किया। कांग्रेस को निशान बनाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ‘‘जनता की चिंता करने वाली कांग्रेस ने ही 19 महीने आपातकाल लगा कर देश को जेलखाना बना दिया था। हिंदुस्तान के लिए जीने मरने वालों को जेल में बंद कर दिया था। गद्दी बचाने के लिए आपने देश को जेलखाना बना दिया था। मैने तो बस 50 दिन मांगे है।

कांग्रेस के वकील भाषण दे रहे हैं कि आपने किस कानून के तहत 500 और 1000 के नोट बंद किए। मैं पूछना चाहता हूं कि अपने राज में चवन्नी किस कानून के तहत बंद की थी। आपने अपने स्तर पर काम किया और हमने अपने स्तर पर। मोदी ने मायावती पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ‘‘कुछ पार्टियां परेशान हैं कि उनके लिए नोट की माला कहां से आएगा।

केजरीवाल और आतंकियों पर भी कसा तंज
पीएम मोदी ने दिल्ली सीएम केजरीवाल को भी अपने भाषण में आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि ‘‘ईमानदारी के नाम पर देश की जनता को गुमराह करने वाले नेताओं में अगर हिम्मत है तो सार्वजनिक तौर पर बताएं कि कालेधन के खिलाफ कार्यवाही होना चाहिए या नहीं। आतंकवाद और नक्सलवाद फैलाने के लिए पैसा सीमापार से आता है जिसे रोकने के लिए यह कार्यवाही ज़रूरी थी।

महिलाओं को दिलाया भरोसा
पीएम मोदी ने महिलाओं को भरोसा दिलाते हुए कहा कि उनकी मेहनत की कमाई कही नहीं जाएगी। उन्हें टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं है। मै 2.5 लाख वालों को छूट दूंगा लेकिन मै 2.5 करोड़ वालों को कैसे छोड़ सकता हूं। आजकल लोग कूड़े के ढेर पर पैसे फेंककर जा रहे है। गंगा में पैसा बहा रहे है। अरे पापियों गंगा में नोट बहाकर भी पाप नहीं धुलने वाले है।

नेहरू को किया याद
पीएम मोदी ने अपने भाषण में देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू को याद करते हुए कहा कि ‘‘मैं यहां 14 नवंबर को जानबूझकर आया हूं। पंडित जी आपकी आत्मा जहां भी हो, 1962 में इन गरीब लोगों के लिए उनकी आशाओं को कागजों की फाइल में दबाकर आप चलेग गए। आप भले ही चले गए, आपका दल मुझे गालियां देता हो, झूठे आरोप लगाता हो। लेकिन आपके जन्मदिन पर मैं वो अधूरा काम पूरा करने की शुरूआत कर रहा हूं।

1962 में कहा गया था कि गंगाजी पर पुल बनाकर रेल की पटरी डाल दी जाए ताकि यहां विकास के मौके मिल। कई सरकारे आईं-गईं, नेता आए-गए, सभाओं में तालियां बटोरी, वाह-वाही लूटी। लेकिन गंगा मां को पार करने की व्यवस्था नहीं हुई। मैं मनोज सिन्हा, सुरेश प्रभु और रेल विभाग का अभिनंदन करता हूं कि मुझे सरकार के कार्यक्रम में उसका शिलान्यास करने को मिला।

आपके प्यार को वापस लौटाउंगा
भाजपा की इस रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि गाजीपुर वीरो की धरती है। ये वोट की ताकत है कि कालाधन रखने वाले बाजार में चक्कर काट रहे है। नोटबंदी से कालेधन रखने वाले नींद की गोलियां खा रहे है। आप फिक्र न करें, आप जो प्यार दे रहे हैं, कड़ी धूप में तप रहे हैं, मैं इसे ब्याज सहित वापस लौटाऊंगा।

Sponsored



Follow Us

Yop Polls

तीन तलाक से सबसे ज़्यादा फायदा किसको?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories