Monday, October 23rd, 2017 06:30:53
Flash

बालों में टैटू बनाकर, कुछ इस तरह संवारे अपने बालों को




बालों में टैटू बनाकर, कुछ इस तरह संवारे अपने बालों कोFashion

Sponsored




आज के समय में नई पीढ़ी खूबसूरत दिखने के लिए तमाम तरह के जतन करते हैं। भीड़ से अलग दिखने का खुमार आज के युवाओं पर इस तरह चढ़ा है, जिसके लिए वे नए-नए अंदाज तलाश रहे हैं। अभी तक टैटू बनवाने का खुमार हमने बॉडी पर देखा था लेकिन हद तो तब हो गई जब एक हेयर स्टाइलिस्ट ने कलरफुल हेयर टैटू बनवाने का आईडिया निकाला। इन दिनो इंस्टाग्राम पर यह स्टाइल काफी वायरल हो रहा है जिसे सेंट पीटर्स बर्ग की आलिया असकारोव इस खास स्टाइल से लोगों को रूबरू करवा रही हैं। यह पेशे से हेयर स्टाइलिस्ट हैं, जिनका के नाम से इंस्टाग्राम पर अकाउंट है। यहां वे अपनी अनूठी कला की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। वे एक खास तरह की कटिंग कर बालों में मनपसंद पैटर्न या छवियां बनाती हैं। अभी तक उनकी कला के 33 हजार से अधिक लोग कायल हो चुके हैं। युवा भी उनकी इस नई हेयर स्टाइल को काफी पसंद कर रहा है।

आलिया बताती है कि बालों के साथ कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करना हमेशा से शौक रहा है। वे तरह तरह के रंगों से बालों को रंगती है। कुछ समय पहले उन्होनें बालों को रेन्बो कलर्स में रंगा था जो आइडिया लोगों को काफी पसंद आया था। इसके बाद उन्होनें अपनी एक क्लाइंट के सिर पर बिल्ली की छवि बनाई, जिसके बाद उसे इंस्टाग्राम पर अपने पेज पर शेयर किया था। इसका उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके बाद आलिया तरह – तरह की हेयर टैटू की फोटो अपने फॉलोवर्स के साथ पेज पर शेयर करने लगी।

कैसे बनाते है टैटू ?
सबसे पहले सिर के पीछे या साइड के किनारे को शेव किया जाता है, जहां कई तरह के रंगों से आकृति बनाई जाती है। इस स्टाइल को बनाते समय उस हिस्से को चुना जाता है जिसे ऊपर के बालों से ढ़का जा सके। ये आकृति तभी दिखाई देती है, जब आप बालों को ऊपर की ओर उठाते या बांधते हैं।

 

इन छवियों में कई तरह की थीम शामिल है। आलिया कहती हैं कि उन्हें इस कला की वजह से लोगों से काफी प्यार मिला है। और एक मोटिवेशन मिलता है, इस तरह के काम को करने के लिए।

 

 

 

 

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories