Friday, October 20th, 2017 15:55:41
Flash

प्लास्टिक सर्जरी का हुआ ऐसा असर अपने देश नहीं लौट पाई न्यूज एंकर




प्लास्टिक सर्जरी का हुआ ऐसा असर अपने देश नहीं लौट पाई न्यूज एंकरSocial

Sponsored




लड़कियां हो या लड़के खूबसूरत दिखना सभी की चाहत होती है। खूबसूरत दिखने के लिए लोग तरह-तरह के उटपटांग ट्रीटमेंट भी करवाते हैं। कभी खून की सर्जरी, कभी सुई से एक्यूप्रेशर वाली सर्जरी तो कभी प्लास्टिक सर्जरी। खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का चलन आजकल काफी है और यही चलन एक न्यूज एंकर और उसकी दो साथियों को भारी पड़ गया।

एयरपोर्ट पर रोक लिया

न्यूज मीडिया से मिली जानकारी के अुनसार चीन की तीन महिलाएं प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए साउथ कोरिया गई हुई थी। यहां पर इन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई और घर लौटने के लिए तैयार हुई लेकिन इन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। यहां तक कि इन्हें वापस अपने देश नहीं जाने दिया। ऐसा क्यों हुआ आइए आपको बताते हैं।

 

तीनों के मुंह सूज गए थे

दरअसल इन तीनों ने जब प्लास्टिक सर्जरी करवाई तो उसके रिएक्शन कुछ ऐसे हुए कि इनके मुंह सूज गए। सर्जरी के चलते इनके चेहरे पर इतनी सूजन आ गई कि इनके चेहरे पहचानने मुश्किल हो गए। जिसके चलते इन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। हालांकि, ये साफ नहीं हो पाया है कि वो अपने देश पहुंच पाईं या नहीं। इस घटना के बाद इनमें शामिल एक न्यूज एंकर ने फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी और वो वायरल हो गई।

पूरे चेहरे पर बंधी थी बैंडेज

जानकारी के मुताबिक सर्जरी से इनके चेहरे इतने ज़्यादा सूज गए थे कि इनके सिर से लेकर पूरे चेहरे पर बैन्डेज बंधे हुए थे। ये तीनों पासपोर्ट में दर्ज फोटो से इतनी अलग नज़र आ रही थी कि इन्हें पहचानना ही मुश्किल पड़ रहा था। इनमें से एक चीन की न्यूज एंकर जियान है, जिसने 8 अक्टूबर को बाकी दो महिलाओं के साथ अपनी फोटो शेयर की थी।

जियान ने डिलीट कर दी थी तस्वीर

जियान ने ये पोस्ट अपने अकाउंट से हटा दी थी, लेकिन तब तक इसे बाकी यूजर्स ने री-पोस्ट कर दिया था। सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज और स्टोरी वायरल हो रही हैं। इस पोस्ट को काफी शेयर और लाइक किया जा रहा है। हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इन महिलाओं को पहचान क्लियर हो पाई या नहीं और इन्हें चीन वापस लौटने को मिला या नहीं।

Sponsored





Follow Us

Yop Polls

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जानकारी पर आपका क्या नज़रिया है?

Young Blogger

Dont miss

Loading…

Subscribe

यूथ से जुड़ी इंट्रेस्टिंग ख़बरें पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Subscribe

Categories